करीना कपूर के प्रेगनेंसी: करीना कपूर खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। उन्होंने अपनी खूबसूरती और काम से लाखों करोड़ों फैंस को अपना दीवाना बनाया है। बहुत सारी फिल्मों में अपने उम्दा परफॉर्मेंस की वजह से फैंस उनको बहुत पसंद करते हैं। करीना कपूर शुरुआत से ही अपने काम की वजह से लोगो को चहेती रही हैं। करीना कपूर खान ने बॉलीवुड के नवाब और जाने माने अभिनेता सैफ अली खान से साल 2012 में शादी कर ली थी।

करीना कपूर के प्रेगनेंसी का खुलासा

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दो बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान और छोटे बेटे का नाम जेह अली खान है। इन दिनों करीना कपूर खान काफी सुर्खियों में बनी हुई है। और उनके चर्चा में बने होने का विषय कुछ और नहीं बल्कि उनकी प्रेगनेंसी है। करीना कपूर से जुड़ा एक बड़ा सच सामने आ रहा है। और वह यह है कि करीना कपूर नवीं कक्षा से ही पहले बच्चे की मां बनने वाली थी। करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के चलते बहुत सारे रियलिटी शो मैं नजर आ रही है। साथ ही वह प्रमोशन को लेकर बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। परंतु करीना कपूर से जुड़ा यह राज चर्चा का विषय बना हुआ है।

किया सच का खुलासा
सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान के फैंस इस बात से अचंभित हैं कि करीना कपूर नवी कक्षा में ही मां बनने वाली थी। करीना कपूर का राज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है । करीना कपूर खान के फैंस लगातार इस बात का सच जानने का प्रयास कर रही है। हालांकि जब इस बात की गहराई को देखा गया तो पता चला कि यह सब महज एक अफवाह थी। इस बात में किसी भी प्रकार की कोई सच्चाई नहीं है। करीना कपूर के किसी आलोचक ने उनके खिलाफ ताकि मीडिया में उनकी बदनामी हो सके।

Advertisement