Kajol Reveals: अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन भी सोशल मीडिया पर अच्छा खासा स्टारडम एंजॉय करती हैं. न्यासा अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर फोटोज और अपने फैशन सेंस से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाती हैं. बता दें कि पहले न्यासा (Nysa Devgan) ही अपनी मम्मी काजोल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैंडल किया करती थीं.

न्यासा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग

Advertisement

हालांकि अब न्यासा ने काजोल (Kajol) के इंस्टाग्राम अकाउंट को हैंडल करना बंद कर दिया है. काजोल बताती हैं कि जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाया था तो उनकी बेटी ही तस्वीरों से लेकर कैप्शन (Caption) तक, सब कुछ चूज किया करती थीं. लेकिन दो महीने के बाद न्यासा ने ऐसा करना बंद कर दिया.

Advertisement
See also  जानिए कितने रुपये देते हैं सलमान खान अपनी बहन को राखी बांधने पर, खूब लुटाते हैं दौलत

काजोल ने किया खुलासा

Advertisement

काजोल ने खुलासा किया कि न्यासा को काजोल के इंस्टाग्राम (Instagram) कैप्शन्स से काफी दिक्कत थी. न्यासा को अक्सर ये शिकायत रहती थी कि जो कैप्शन्स काजोल ने डाले हैं, वो सिर्फ उन्हें (Kajol) ही समझ आ सकते हैं. कुल मिलाकर न्यासा ने हार मान ली और काजोल का इंस्टाग्राम हैंडल करना छोड़ दिया. अब काजोल खुद ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट हैंडल करती हैं. फोटोज (Photos) से लेकर कैप्शन्स तक, काजोल ही सब कुछ चूज करती हैं.

सलाम वेंकी के प्रमोशन्स

एक्ट्रेस फिलहाल सलाम वेंकी (Salaam Venky) के प्रमोशन्स में बिजी चल रही हैं. मूवी कुछ ही दिनों में ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए आ रही है. काजोल का कहना है कि उनके बच्चे जो कुछ भी करना चाहते हैं, वो हमेशा उन्हें सपोर्ट करेंगी. आपको बता दें कि न्यासा ने लैक्मे फैशन वीक 2022 में मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के लिए मॉडलिंग की थी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *