काजोल ने मां’ग’ने वाली बच्ची के साथ की ऐसी ह’रक’त ! पीछे पड़ी तो गिनकर थमाई चि’ल्ल’र, देखें वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क, Kajol took the girl away on asking for money :  बॉलीवुड की सबसे टेलेंटिड एक्ट्रेस में शुमार की जाने वाली काजोल बहुत सेंसटिव हैं। वे अक्सर जरुरतमंदों की सहायता करती भी दिख जाती है। हालांकि कभी – कभी सड़कों पर बार- बार इस तरह पैसे मांगने वालो बच्चे से वे इरिटेट भी हो जाती हैं। कुछ ऐसा ही मामला आज यानि 19 अक्टूबर को सामने आया जब काजोल एक शॉप से बाहर निकल रहीं थी।

शॉपिंग के लिए निकली काजोल 

दिवाली से पहले काजोल शॉपिंग के लिए निकली थी, व्हाइट जैकिट और चॉकलेटी ढीले ढाले लेदर पेंट में  काजोल बेहद स्टनिंग लगी रही थी। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट गॉग्लस से पूरा किया था। काजोल एक हैंड बैग में शॉपिंग का सामान लेकर बाहर निकली उनके एक हाथ में मोबाइल था।

Advertisement
See also  हीरो पर भारी पड़े बॉलीवुड के ये 7 धांसू साइड रोल, एक की एक्टिंग देख पानी मांगने लगे बड़े एक्टर

काजोल ने कई बार गिनकर थमाए बच्ची को पैसे 

Advertisement

अजय देवगन की वाइफ जैसे ही शॉप से बाहर निकली एक भीख मांगन वाली बच्ची उनसे पैसे मांगन लगी,इस दौरान काजोल ने उसे अलग करने की भी कोशिश करती रहीं, हालांकि बच्ची ने काजोल का पीछ नहीं छोड़ा। इसके बाद एक्ट्रेस अपनी कार में बैठ गई, इस दौरान छोटी बच्ची कांच के बाहर से उनसे पैसेकी मांग करती रही, इसके बाद काजोल ने कार में पर्स निकालकर चिल्लर खोजी, उन्होंने पर्स से कुछ रुपए निकाले,काफी देर तक वे इसे गिनती और कुछ  हिसाब लगाती रही, इसके बाद उन्होंने कार का डोर खोलकर बच्ची को पैसे दिए, इसके बाद एक और बच्चा यहां आ गया, वो भी एक्ट्रेस से पैसेकी डिमांड करने लगा। हालांकि एक्ट्रेस ने उसे कुछ देर इग्नोर कर दिया।

See also  जब सना खान पर लगा था अपहरण का आरोप, इस्लाम की खातिर छोड़ा बॉलीवुड फिर कर लिया मुफ़्ती से निकाह

 देखें काजोल का ये वीडियो- 

  काजोल ने बच्ची को दिए पैसे 
वैसे काजोल ने बच्ची की डिमांड पूरी की, एक्ट्रेस सड़क पर ज्याद नहीं रुकना चाहती थी, जब वो कार में बैठ गईं, तब बड़े ही इत्मिनान से उन्होंने बच्ची को पैसे थमाए।     बहरहाल पैसे मिलने के बाद बच्ची खुशी- खुशी यहां से चली गई, वहीं दूसरे बच्चों ने बड़ी उम्मीद से कार का मिरर थपथपाया।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page