बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कियारा आडवाणी को आज हर कोई जानता है। कियारा आडवाणी ने बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग ही पहचान बॉलीवुड इंडस्ट्री में बना ली है, आज हर कोई कियारा आडवाणी को जानता है। बॉलीवुड में कियारा आडवाणी ने साल 2018 में आई फिल्म कबीर सिंह से अपनी एक अलग ही पहचान बना ली। जिसके बाद आज तक कियारा आडवाणी के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है, कियारा आडवाणी के पास एक के बाद एक फिल्में है। और अभी हाल ही में आई फिल्म भूल भुलैया 2 ने कियारा आडवाणी को जिंदगी में एक अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया है। भूल भुलैया 2 की वजह से कियारा आडवाणी को काफी ज्यादा पहचान मिली है, और उन्होंने इस फिल्म की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी है। अभी हाल ही में कियारा आडवाणी की एक फिल्म और रिलीज हुई है, जिसका नाम है जुग जुग जियो। इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता वरुण धवन की काम कर रहे हैं। वरुण धवन इस फिल्म में लीड रोल का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में 24 जून को आई फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन के दौरान एक ऐसी गड़बड़ी कियारा आडवाणी के साथ हो गई, जिसकी वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई और शर्मिंदगी से पानी पानी होती नजर आई।

वरुण धवन कियारा आडवाणी की कमर पकड़ने की कोशिश कर रहे

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी कोई नई अभिनेत्री आती है। तो उसे कई ऐसे रास्तों से गुजरना पड़ता है, जिनमें ना चाहते हुए भी उन्हें वह सब करना पड़ता है। जिसके लिए उनका दिल राजी ना हो, अभी हाल ही में आई फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ, वरुण धवन जोकि बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है। उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से कियारा आडवाणी सबके सामने शर्मिंदा होते नजर आई। वरुण धवन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने हंसी मजाकिया अंदाज के लिए काफी ज्यादा मशहूर है। वह कभी भी किसी के साथ जगह ना देखते हुए उसके साथ मजाक शुरू कर देते हैं। कियारा आडवाणी के साथ भी ऐसा ही हुआ, जब स्टेज पर मशहूर अभिनेता वरुण धवन कियारा आडवाणी के साथ कुछ ऐसी हरकत करने लगे। जिसकी वजह से कियारा आडवाणी अनकंफरटेबल महसूस करने लगी। और वरुण धवन से दूर जाने की कोशिश करने लगी, हुआ कुछ ऐसा की वरुण धवन कियारा आडवाणी की कमर पकड़ने की कोशिश कर रहे थे। और कियारा आडवाणी को इससे शर्म से महसूस हो रही थी, लेकिन कियारा आडवाणी को गलत ढंग से छूते हुए वरुण धवन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कियारा आडवाणी को वरुण धवन गलत तरीके से छूते हुए नजर आए

कियारा की खूबसूरती को देख फिसला वरुण धवन का हाथ, गलत जगह हाथ लगाने पर भड़की कियारा

हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनमें कियारा आडवाणी उप्स मोमेंट का शिकार होते नजर आ रही हैं। यह पहला मौका नहीं है, जब अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर उप्स मोमेंट का शिकार होते नजर आयी इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर उप्स मोमेंट का शिकार होते नजर आई है। ऐसा ही अभी हाल ही में कियारा आडवाणी के साथ हुआ है, कियारा आडवाणी को वरुण धवन गलत तरीके से छूते हुए नजर आए। जिसकी वजह से कियारा आडवाणी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। वरुण धवन की लाइफ में यह पहला ही मौका नहीं है, जब उनसे ऐसी हरकत हुई हो। वह हमेशा हंसी मजाक के मूड में रहते हैं। इस पहले भी उन्होंने आलिया भट्ट को अपनी गोदी में उठाकर फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऐसी हरकत करदी थी। जिसकी वजह से आलिया भट्ट को भी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था। और ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी, ऐसा ही अभी हाल ही में कियारा आडवाणी के साथ भी हुआ। कियारा आडवाणी को वरुण धवन की वजह से शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

Advertisement