बॉलीवुड में हर साल कई सौ फिल्मों का निर्माण होता है.

पहले की तुलना में अब बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादा बोल्ड सीन दिए जाने लगे हैं. फिल्मों में किसिंग सीन को काफी महत्वपूर्ण हिस्सा माना जाता है और इसे काफी पसंद भी किया जाता है. पहले के समय पर किसिंग सीन काफी कम होते थे, लेकिन आज के टाइम पर किसिंग सीन्स की फिल्मों में भरमार होती है.

Advertisement

कई बार ऐसा मौका आया जब ऐसे सीन करते समय एक्टर्स और एक्ट्रेस बेकाबू हो गये. आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे ही एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं इनके बारे में-

Advertisement
See also  2 पीस में मनाया आमिर खान की बेटी ईरा ने अपना जन्मदिन, वायरल हुई बर्थडे की फोटोज

दिलीप ताहिल
बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर रहे दिलीप ताहिल का इस लिस्ट में पहले नंबर पर स्थान है. दिलीप ताहिल को जयाप्रदा के साथ एक कि’सिं’ग सीन करना था. दिलीप किसिंग सीन के दौरान इतना बेकाबू हो गए थे कि डायरेक्टर के बार-बार चिल्लाने के बाद भी वह किस करने से नहीं हटे और काफी टाइम तक किस करते रहे थे. जयाप्रदा ने बाद में उन्हें थप्पड़ जड़कर अपने आप से अलग किया था.

Advertisement

विनोद खन्ना
इस लिस्ट में दूसरा नाम है बॉलीवुड के 80 के दशक के हैंडसम हीरो विनोद खन्ना का. विनोद खन्ना भी एक कि’सिं’ग सीन के दौरान काफी बेकाबू हो गए थे. यह सीन उनको माधुरी दीक्षित के साथ करना था जहां पर उन्हें सारे कपड़े उतारने थे इस सीन के दौरान विनोद खन्ना काफी बेकाबू हो गए थे और माधुरी को उन्होंने काफी कस कर पकड़ लिया था.

See also  करीना कपूर ने सरेआम खोल डाले बेडरूम के राज, बोलीं- बिस्तर पर मुझे यह 3 चीज़ें चाहिए ही चाहिए...

रंजीत
एक बार रंजीत और माधुरी दीक्षित को एक सीन करना था जिसमें रंजीत को माधुरी के साथ जबरदस्ती रे’प करना था. इसमें रंजीत इतना खो गए कि वह रियलिटी में ही उनके साथ जबरदस्ती करने लगे थे. इसके बाद माधुरी ने ऐसे सींस देने से ही इनकार कर दिया था.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

When Sidharth Malhotra, Jacqueline Fernandez can't stop kissing in A Gentleman - IBTimes Indiaइस लिस्ट में अगला नाम है सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस का. इन दोनों को एक फिल्म के दौरान किस करते हुए दिखाना था. और यह दोनों भी किसिंग सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे कि डायरेक्टर ने कई बार कट बोला लेकिन सिद्धार्थ ने जैकलिन को कस के पकड़े रखा. डायरेक्टर के कई बार कट बोलने के बाद भी उन्होंने एक दूसरे को नहीं छोड़ा और एक दूसरे को किस करते रहे थे.

See also  दुनिया की सबसे खूबसूरत और खतरनाक रानी क्लियोपेट्रा जो 700 गधी के दूध से नहाती थी और 100 पुरुषों से बनाती थी

रणबीर कपूर
इस लिस्ट में अगला नाम है रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा का. इन दोनों को एक फिल्म के लिए कि’सिं’ग सीन करना था. रणबीर कपूर एवलिन शर्मा की थाई पर धीरे-धीरे हाथ से सहलाना था. हालांकि रणबीर उस सीन को करते हुए इतने बेकाबू हो गए थे कि बाद में उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *