Nora Fatehi Bollywood: हाय! ये जालिम दुनिया… नाम कमाने के लिए क्या-क्या ना करवाए… ये बात नोरा फतेही (Nora Fatehi) के लिए कई हद तक फिट बैठती है. नोरा फतेही (Nora Fatehi Movies) जिन्होंने ग्लैमर की इस दुनिया में नाम कमाने के लिए हर तरह के जतन किए हैं.स्टेज पर कमर लचकाना तो बेहद आम है, नोरा ने तो कभी पानी में लेटकर तो कभी चमकीली ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर फैंस को लुभाया है.

नोरा फतेही का हर लुक होता है वायरल 

नोरा फतेही ने अपनी अदाओं का लोगों पर ऐसा जादू चला दिया है कि उनके हर लुक को देखने के लिए फैंस उमड़ पड़ते हैं. जब-जब नोरा फतेही तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं. नोरा फतेही ने इस फेम को पाने के लिए हर तरह का पैंतरा लगाया है. नोरा ने पहली बार साल 2014 में बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया था, फिर वह मिस्टर एक्स नाम की फिल्म में नजर आईं लेकिन दोनों में ही नोरा को कुछ खास पॉपुलैरिटी नहीं मिली.

नोरा फतेही की बिग बॉस ने बनाई जिंदगी! 

नोरा फतेही ने बिग बॉस 9 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. नोरा को शो की ट्रॉफी तो नहीं मिली लेकिन उन्होंने लाखों फैंस जरूर बना लिए. इसके बाद नोरा ने जमकर अपनी अदाओं पर काम किया और सोशल मीडिया पर खूब अतरंगी अंदाज दिखाए.

नोरा फतेही का वर्कफ्रंट 

नोरा फतेही आज जितनी भी कामयाब हैं उसके लिए उन्होंने तरह-तरह के नुस्खे अजमाए हैं. डांस से लेकर मॉडलिंग, मॉडलिंग से लेकर रियलिटी शोज, रियलिटी शो से लेकर फिल्में और अब टीवी रियलिटी शोज की ग्लैमरस जज तक का सफर नोरा ने तय किया है.

Advertisement