Esha Gupta Photos: बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने हुस्न को कैमरे के सामने दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं. फिर चाहे ड्रेस में एक्ट्रेस को एक कट लगाना पड़े या फिर ब्रालेस होकर अपने लुक्स से लोगों के होश उड़ाने पड़े. कुछ वक्त पहले ईशा कैमरे के सामने इतने ज्यादा कट्स वाली ड्रेस पहनकर आ गई थीं कि फोटोज ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया था. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ना केवल ब्रालेस नजर आईं बल्कि हद से ज्यादा ड्रेस पर कट्स लगे थे जिसमें वो बेखौफ होकर एक के बढ़कर एक पोज देने लगीं.

फैंस के छूटे पसीने 
इस तस्वीर में एक्ट्रेस बैठी हुई हैं और अदाओं के साथ हुस्न का ऐसा जादू चला रही हैं कि फैंस उनके कातिलाना लुक्स के दीवाने हो रहे हैं. इस ड्रेस को पहनकर ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर ऐसा कहर ढाया है कि तस्वीरों ने इंटनेट का पारा देखते ही देखते बढ़ा दिया था. खास बात है कि इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनने के बाद ईशा बोल्ड पोज देने में बिल्कुल भी हिचकिचाई नहीं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ब्रालाइन के नीचे लगा बड़ा सा कट
एक्ट्रेस की इस ड्रेस में कमर और ब्रा लाइन के नीचे इतना बड़ा कट लगा है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट और बोल्ड बना रहा है. इन तस्वीरों में ईशा दीवार से सटकर कालिताना पोज देती हुई नजर आईं. फोटोज में ईशा गुप्ता ब्लैक कलर की गाउन पहने हुई हैं जो इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि लोगों का नजरें उनसे हटना मुश्किल हो रहा है.

फैंस हो रहे मदहोश
ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर ब्लैक गाउन पहनकर अपनी ये सुपरहॉट फोटोज खिंचवाई थीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने कहर ढाया और इतनी ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनी कि तस्वीरें देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हुए.

Advertisement