मोनालिसा की फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. मोनालिसा के इस समय इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वह आज भी भोजपुरी फैन को बहुत पसंद आती हैं.

पटनाः Monalisa Photo: मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. मोनालिसा ने इस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अभिनेत्री एक समय पर भोजपुरी पर्दे की मशहूर अदाकारा हुआ करती थी. हालांकि अब मोनालिसा ने खुद को भोजपुरी इंडस्ट्री से दूर कर लिया है. अभिनेत्री अब बॉलीवुड और हिंदी टीवी सीरियल्स में नजर आ रही हैं.

मोनालिसा की फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. मोनालिसा के इस समय इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वह आज भी भोजपुरी फैन को बहुत पसंद आती हैं.

मोनालिसा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. अभिनेत्री के ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस के द्वारा उनकी तस्वीरें बेहद पसंद की जा रही हैं.

अभिनेत्री ने वेस्टर्न आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. मोनालिसा ने पर्पल कलर की स्कर्ट के साथ लाइट पिंक कलर की शर्ट को पेयर किया है. इसके अलावा उन्होंने शर्ट की बटन खुली हुई हैं. जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इस आउटफिट में उनसे नजरें हटाना मुश्किल है. इसके अलावा उन्होंने न्यूड लिपस्टिक लगाई है. साथ ही वाइट पर्ल इयररिंग्स पहने हुए हैं और अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इन फोटोज में मोनालिसा ने अलग अलग पोज में फोटोज शेयर की हैं. मोनालिसा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है. साथ ही अभिनेत्री ने लुक को कम्पलीट करने के लिए वाइट सूज पहने हुए है.

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, आई एम इन ऐ ओव ऑफ द ब्यूटीफुल मूवमेंट लाइफ हैज गिवेन मी.

मोनालिसा एक वक्त पर सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती थी. मोनालिसा ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था. उसके बाद मोनालिसा को बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में काम मिलने लगा. उन्होंने उसके बाद कई प्रोजेक्ट्स में काम किया.

Advertisement