Nora Fatehi Super Sexy Look: एक्टिंग-मॉडलिंग से लेकर डांसिंग तक, नोरा फतेही हर चीज में माहिर हैं. इसके अलावा नोरा अपने हुस्न का जादू चलाकर लोगों का दिल जीतने में भी एक्सपर्ट हैं. कई लोगों को इनकी (Nora Fatehi) एक झलक देखने के बाद ही इनका गाना हाय गर्मी याद आने लगता है. हाल ही में नोरा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

नोरा ने पहनी ग्लैमरस ड्रेस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर नोरा की कई तस्वीरें वायरल (Viral) होती रहती हैं. ऐसे में नोरा ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने ही इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं. ग्लैमरस लग रहीं नोरा ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा है कि ये लुक और ये गाना, दोनों ही आइकॉनिक हैं. पहले आप भी नोरा फतेही की इन बो’ल्ड फोटोज को जरूर देखें…

कहीं पर लगा नेट तो कहीं पर लगे कट्स!

दरअसल नोरा ने ये आउटफिट मनिके मागे हिते सॉन्ग में पहना था. ये गाना कितना ज्यादा पॉपुलर है, ये तो हम सभी जानते हैं. इस गाने के डांस मूव्स (Dance Moves) आज भी लोगों के फेवरेट हैं. कई लोग इस गाने पर रील्स भी बनाते हैं. इस ड्रेस में कहीं पर कट्स लगे हैं तो कहीं पर नेट लगा हुआ है. रि’वी’लिंग ड्रेस में नोरा का कॉन्फिडेंस भी लाजवाब है. लोगों को नोरा का ये लुक कितना पसंद आया, ये तो आप कमेंट सेक्शन पढ़ने के बाद खुद-ब-खुद समझ जाएंगे.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

फोटोज देख फैंस हो जाएंगे क्रेजी

इन सभी फोटोज को देखते ही नोरा के फैंस उनकी खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते नजर आए. इस पोस्ट को महज कुछ ही घंटों के अंदर चार लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में हार्ट वाले इमोजी भेजते नजर आए तो कई लोगों ने फायर वाले इमोजी के साथ लिखा कि इन तस्वीरों ने आग ही लगा दी.

Advertisement