बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से सांसद चुनी गई हैं. वो गुरुवार को दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं. उन्हें विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट से जाना था. सिक्योरिटी चेक के बाद सीआईएसएफ की एक महिला जवान ने उनके थप्पड़ मार दिया. इस घटना से हड़कंप मच गया. वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को हिरासत में लिया. जानिए कौन है सीआईएसएफ की वो महिला जवान, जिसने बीजेपी सांसद के साथ ये हरकत की?

जानकारी के मुताबिक, कंगना रनौत को विस्तारा की फ्लाइट (UK707) से सफर करना था. सिक्योरिटी चेक के बाद जब वो फ्लाइट में बोर्डिंग के लिए जा रही थीं तो एयरपोर्ट पर मौजूद CISF यूनिट की महिला कर्मी कुलविंदर कौर ने कंगना को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद कंगना के साथ सफर कर रहे मयंक माथुर ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की.

‘कुलविंदर कौर ने बहस की और थप्पड़ मारा’

चंडीगढ़ एयरपोर्ट अथॉरिटी ने कुलविंदर कौर को हिरासत में ले लिया. मामले की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए. शुरुआती जांच के बाद आरोपी को सस्पेंड कर दिया गया है. उधर, कंगना ने अपनी शिकायत में का दावा किया है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कर्टन एरिया में CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने उनसे बहस की थी और उन्हें थप्पड़ मारा था.

सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली हैं कुलविंदर

सूत्रों के मुताबिक, कुलविंदर कौर पंजाब के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली हैं. वर्तमान में वो सेक्टर 64, फेज एक्स, मोहाली में रह रही हैं. उनका परिवार किसान आंदोलन से जुड़ा रहा है. फिलहाल कुलविंदर की पोस्टिंग चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट की इंटरनल सिक्योरिटी में थी. इस मामले में कौर का बयान भी आया है. आरोपी ने कहा, इन्होंने (कंगना) बोला था कि 100-100 रुपये के लिए महिलाएं वहां (किसान आंदोलन) बैठी हैं.

बीजेपी सांसद पर हमले की आरोपी कुलविंदर कौर ने कहा कि क्या ये (कंगना) वहां बैठी थीं. मेरी मां वहां बैठी थी. आरोपी के बयान से ये जाहिर होता है कि वो किसान आंदोलन के बारे में कंगना के बयान से नाराज थी. कंगना रनौत ने इस घटना को लेकर एक वीडियो जारी किया है. सुनिए उन्होंने क्या कहा?

Advertisement