खेल जगत से अकसर कोई न कोई खबर चौंकाने वाली सामने आती ही रहती है। सानिया मिर्जा की शादी को लेकर अकसर कॉन्ट्रोवर्सी बनी ही रही। सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह किया था। हालांकि दोनों अपने-अपने देश के लिए खेलते रहे पर भारत-पाकिस्तान के संबंध अच्छे नहीं होने के चलते दोनों कॉन्ट्रोवर्सी के शिकार होते रहे। अब सानिया मिर्जा अपने ससुराल वालों और पति पर गंभीर आरोप लगा रही हैं। जानें वजह।

सानिया मिर्जा ने किया दर्द बयां

सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक अकसर अपने रिलेशन और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। दोनों अकसर अपने वीडियोज और फोटोज को लेकर सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा ने एक रील शेयर की है। इस रील वीडियो में सानिया ने अपनी आपबीती सुनाई है। उन्होंने रील में एक फिल्म का डायलाॅग बोलते हुए वीडियो बनाया है जो वायरल हो गया है। इस रील में वे शोएब मलिक की तरफ इशारा कर रही हैं। उन्होंने रील में बताया की वे अपनी पत्नी की कद्र ही नहीं करते हैं। उन्होंने वीडियो में कहा था कि ससुराल वाले घर की मुर्गी समझने लगते हैं। पत्नियों की कद्र कोई नहीं करता है।

मजाकिया लहजे में किया रील शेयर

हालांकि रील में सानिया मिर्जा ने अपनी आपबीती सुनाते हुए आंसू भी आएथे। इस रील में सानिया की एक्टिंग बिल्कुल रियल लग रही है। हालांकि सानिया ने मजाकिया लहजे में ये सब कुछ कहा था। हालांकि उनका रील देख कर फैंस को ये एक्टिंग नहीं बल्कि सच लगा। उनका ये रील अब फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है। मिर्जा ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बोलती दिख रही हैं कि बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहो जिन लोगों को तुम्हारी कद्र न हो। इस डायलाॅग के बाद पीछे से आवाज आती है कि उन्हीं के घर में तो रहती हूं।

Advertisement