खुल गया राज..अरबाज नहीं सलमान खान है मलाइका अरोड़ा के बेटे Arhan के असली पिता…

बॉलीवुड के दबंग सुल्तान कहे जाने वाले सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री को अनगिनत सुपरहिट फिल्में दी है वह तीन दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं!

Malaika Arora reveals how son Arhaan reacted to her divorce with Arbaaz  Khan - Movies News

उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है उनको कई राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिले हैं फिल्म फेयर की बात की जाए तो उनको दो फिल्म फेयर पुरस्कार भी मिले हैं सलमान खान अपने दयालुता के कारण भी जाने जाते हैं देश दुनिया में उनके लाखों करोड़ों प्रशंसक मौजूद है!

Advertisement

मलाइका अरोड़ा खान रिश्ते में उनकी भाभी लगती हैं हालांकि सलमान के भाई अरबाज खान और भाभी मलाइका अरोरा खान में तलाक हो चुका है अरबाज और मलाइका का एक बेटा भी है जो कि तलाक के बाद से मलाइका के साथ ही रहता है!

Advertisement
See also  पूजा भट्ट ने बताया पिता महेश भट्ट का काला सच, बोलीं- नशे में हो जाते थे अक्सर बेकाबू और फीर…

Salman Khan And Family Get Together For Father Salim Khan's Birthday; Make  For A Perfect Khandaan

मीडिया से बात करते हुए मलाइका ने कहा था कि उन्हें अपने बेटे पर प्राउड है और वह सिंगल वर्किंग मदर बनना चाहती हैं !

मलाइका अरोरा खान मुंबई फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही है उन्हें आइटम गर्ल भी कहा जाता है हालांकि उनका अफेयर इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ चल रहा है !

Malaika Arora and ex-husband Arbaaz Khan to get back together? | PINKVILLA

लेकिन मलाइका की चर्चा आजकल उनके बेटे के कारण हो रही है उनका बेटा अपने चाचा की पार्टी में नजर आया था और उसी पार्टी की तस्वीर वायरल हो रही है दरअसल मलाइका के बेटे सोहेल खान की पार्टी में नजर आए थे मलाइका के बेटे को देखकर कोई भी खा सकता है कि वह सलमान खान का बेटा है !

See also  बिल्कुल बेशर्म 25 साल की उर्फी ​​जावेद! अब बिना अंडर गार'मेंट के सबके सामने आ गई

दरअसल मलाइका का बेटा सलमान खान की तरह ही हेंडसम और स्मार्ट है एवं सोहेल खान की तरह ही लंबा है इंडस्ट्री में यह भी चर्चा चल रही है कि अगर मलाइका के बेटे बड़े पर्दे से डेब्यू करते हैं तो वह हंगामा मचा देंगे और कल के सुपरस्टार साबित हो सकते हैं!

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page