प्रियंका चोपड़ा की भाभी और ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की अभिनेत्री सोफी टर्नर ने निक जोनास के बड़े भाई जो जोनास से शादी की है। सोफी भले ही उम्र में प्रियंका से छोटी हैं, लेकिन रिश्तों में वह उनसे बड़ी हैं। प्रियंका ने हाल ही में एक लोकप्रिय वेबसाइट से कहा कि सोफी चाहती हैं कि मैं उन्हें ‘जेठानी’ कहूं।

वह खुद को जेठानी कहना पसंद करती हैं। प्रियंका अपनी भाभी सोफी और डेनियल के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। जोनास सिस्टर्स पर भी बोलीं प्रियंका ने ‘जोनस सिस्टर्स’ के बारे में भी खोला. प्रियंका ने कहा कि यह बात उनके दिमाग में एक बैचलरेट पार्टी के दौरान आई थी।

प्रियंका के मुताबिक घटना की शुरुआत मजाक के तौर पर हुई। मैंने कहा कि अगर वे जोनास ब्रदर्स हैं तो हम जोनास सिस्टर्स क्यों नहीं हो सकते। इसके बाद हम तीनों डेनियल, सोफी और मैं इस पर राजी हो गए।

प्रियंका से 14 साल छोटी है भाभी: खूबसूरती के मामले में प्रियंका से आगे दिखने वाली सोफी की उम्र महज 23 साल है, जबकि उनकी भाभी प्रियंका चोपड़ा की उम्र 37 साल है. गेम ऑफ थ्रोन्स फेम सोफी अदर मी (2013), बेयरली लेथल (2015), एक्स-मेन: एपोकैलिप्स (2016), जोसी (2018) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

सोफी ने 29 जून को निक के बड़े भाई जो से शादी की: सोफी और जो ने 29 जून को दक्षिणी फ्रांस के एक शैटॉ में दूसरी सफेद शादी की। इससे पहले उन्होंने 1 मई को लास वेगास में शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सभी को चौंका दिया। शादी वेगास के एक चर्च में गुपचुप तरीके से हुई। इसके बाद जोड़े ने कानूनी रूप से शादी करने के लिए लाइसेंस के लिए अपील की।

देसी लुक में नजर आईं प्रियंका: प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ जो और सोफी की शादी में शिरकत की. इस बार वह देसी लुक में नजर आईं। प्रियंका ने डिजाइनर सब्यसाची की पेल पिंक साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज पहना था। वहीं निक जोनस ब्लैक टक्सीडो में नजर आए। प्रियंका चोपड़ा ने अपने से 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनस से 1-2 दिसंबर 2018 को शादी की। दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दो रीति-रिवाजों से शादी की।

निक जोनास के चार भाई हैं: निक के पिता पॉल केविन जोनास और मां डेनिस मिलर हैं। उनके चार बच्चे हैं और केविन जोनास (30 साल) सबसे बड़े हैं। फिर, जो जोनास (28 वर्ष), निक जोनास (26 वर्ष) और फ्रेंकी जोनास (17 वर्ष) हैं। ये चारों भाई अमेरिकी गायक और अभिनेता हैं। इनमें से तीन की शादी हो चुकी है। निक की कोई बहन नहीं है। निक की मां डेनिस एक सांकेतिक भाषा की शिक्षिका और एक कुशल गीतकार हैं।

Advertisement