गरीब महिलाओ ने बनाया Urfi Javed का खुलेआम मज़ाक, बेशर्मी से सड़क के बीच में पोज देते हुए वीडियो हुआ वायरल

उर्फी जावेद एक बोल्ड कट-आउट पोशाक में फोटो खिंचवा रही थीं, जब वह बेज पैंट के साथ ड्रेप्ड हैल्टर नेक टॉप पहनकर बाहर निकली थीं।

नेटिज़न्स उसकी फैशन पसंद को देखकर बहुत खुश नहीं थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ भद्दे कमेंट्स किए। “अबे ये कैसा चादर है,” एक उपयोगकर्ता ने लिखा। “किसका चादर उठा लेई हा,” दूसरे ने लिखा। एक यूजर ने लिखा, “या अल्लाह लड़की को कपड़े दिला दो।

Advertisement

मॉडल-अभिनेत्री उर्फी जावेद ने भी कुछ ऐसे लोगों के साथ पोज दिए, जिन्होंने उनकी पहले की एक आउटिंग से उनकी पहचान की। उर्फी और उनके फैंस के बीच का डायलॉग काफी दिलचस्प था।

Advertisement
See also  इंटीमेट सीन देने के दौरान इन 7 बॉलीवुड एक्ट्रेस की हालत हो चुकी हैं खराब

उर्फी अपनी पसंद के ड्रेसिंग के लिए ट्रोल्स के निशाने पर रही हैं और उनमें से ज्यादातर ने उनकी अलमारी को ‘सबसे खराब’ कहकर उनका मजाक उड़ाया है।

इसमें कोई शक नहीं कि उर्फी अपने स्टाइल चॉइस को लेकर काफी एडवेंचरस हैं। वह कई मौकों पर अपने ड्रेसिंग सेंस से तहलका मचा चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बिना बटन वाली पैंट के साथ एयरपोर्ट से बाहर कदम रखा था, इस तरह सबकी निगाहें अपनी ओर खींच लीं। इससे पहले, वह एक फटी हुई डेनिम जैकेट में बाहर निकली, जो उसकी हल्की पेस्टल रंग की ब्रा की झलक देने के लिए काफी छोटी थी।

See also  आमिर खान ने फातिमा सना शेख से कर ली तीसरी शादी? वायरल हो रही ये तस्वीर, अब सच्चाई आई सामने?

24 वर्षीय उर्फी जावेद को पहली बार 2016 के टीवी शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में देखा गया था, फिर ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘पंच बीट सीजन 2’ में क्रमशः ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग की गई।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page