उफ्फ…! उर्फी जावेद आप तो वाकई में अपनी हॉटनेस से कहर बरपा रही हैं. नई तस्वीरों में उर्फी जावेद के बोल्ड अंदाज की जितनी भी तारीफ करें वो शायद कम ही लगेगी. उर्फी का नया लुक अतरंगी होने के साथ सुपर सिजलिंग भी है.

उर्फी जावेद

जिन आउटफिट्स के बारे में सोचना भी मुश्किल होता है, उर्फी इस तरह की सुपर बोल्ड ड्रेसेस बेहद कॉन्फिडेंट के साथ कैरी करती हैं. उर्फी ने अपने नए लुक से ये साबित कर दिया है कि स्टाइल स्टेटमेंट और बोल्ड लुक्स फ्लॉन्ट करने में उनका कोई जवाब नहीं है.

उर्फी जावेद

उर्फी के लुक में सबसे ज्यादा हाईलाइटिंग पार्ट है उनका अपर पोर्शन. एक्ट्रेस ने इस बार ना ब्रालेट पहनी है और ना ही क्रॉप टॉप. आपको हैरानी होगी कि एक्ट्रेस ने इस बार टॉप की जगह सिर्फ गले में कई सारी जंजीरें पहनी हैं. सबसे इंटरेस्टिंग बात ये है कि उर्फी ने गले में जो जंजीरें पहनीं हैं, उसमें ताले भी लगाए हैं.

उर्फी जावेद

अरे…अरे… हंसिए मत! आप एक्ट्रेस की तस्वीरें देख लीजिए. उर्फी ने गले में जो जंजीरें पहनी हैं, उसमें पिंक, ब्लू और ब्लैक कलर के कई सारे ताले और सेफ्टी पिन्स भी लगे हैं. टॉप की जगह गले में ताले और जंजीरें पहनकर उर्फी ने उसे बिकिनी बॉटम के साथ टीम अप किया है, जिसमें नेट का जालीदार स्कर्ट अटैच्ड है.

उर्फी जावेद

उर्फी ने अपने अतरंगी आउटफिट के साथ न्यूड पिंकिश टोन की लिपस्टिक लगाई है. पिंक आईशैडो और आईलाइनर के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. बालों में उर्फी ने हाई पोनीटेल बनाई हुई है. उर्फी ने अपनी चोटी में भी जंजीर लगाकर उसे डेकोरेट किया है. व्हाइट हाई हील्स पहनकर उर्फी ने अपने लुक को ग्लैम टच दिया है.

उर्फी जावेद

उर्फी जावेद का ये लुक देखकर तो यही कहेंगे की टॉप की जगह गले में जंजीरे-ताले पहनकर एक्ट्रेस ने फैशन वर्ल्ड में एक नया ही ट्रेंड सेट कर दिया है. जब बात स्टाइल और बोल्ड फैशन की आती है तो उर्फी का इस मामले में कोई जवाब ही नहीं है.

उर्फी जावेद

नए लुक में उर्फी के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं. फैंस उर्फी को गले में ताले और जंजीरें पहने देखकर हैरान हो रहे हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि उर्फी जावेद ने तो इस बार सच में अपने लुक से तहलका मचा दिया है.

Advertisement