Urfi Javed Dress: बिग बॉस में नजर आने के बाद से उर्फी जावेद (Urfi Javed) अगर किसी बात को लेकर चर्चा में हैं तो वो है उनका रिवीलिंग आउटफिट. हमेशा ही बोल्ड अंदाज में नजर आने वालीं उर्फी जावेद अब तक हर मुश्किल और ट्रोलिंग का सामना डटकर करती दिखी हैं लेकिन लगता है इस बार उनकी परेशानी थोड़ी बढ़ने वाली हैं. क्योंकि अब मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया है. और इस बार विवाद देखने को मिल रहा है उनके नए गाने आय हाय ये मजबूरी को लेकर क्या है पूरा मामला चलिए बताते हैं आपको.

नए गाने को लेकर शिकायत दर्ज
दो हफ्ते पहले ही उर्फी जावेद का नया गाना आय हाय ये मजबूरी रिलीज हुआ है. गाने को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस गाने में भी उर्फी का बोल्ड अवतार लोगों के होश उड़ा रहा है लेकिन यही गाना अब उर्फी के लिए परेशानी का सबब बन गया है क्योंकि इसी गाने में उर्फी के खिलाफ रिवीलिंग आउटफिट्स पहनने को लेकर शिकायत दर्ज करवाई गई है. मामला अब पुलिस के पास पहुंच गया है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इससे एक्ट्रेस की परेशानी और भी बढ़ सकती है.

दरअसल इस गाने में उर्फी ने काफी रिवीलिंग ब्लाउज के साथ साड़ी पहनी तो इसके अलावा जितने भी कपड़े पहने वो भी काफी बोल्ड थे.

दिवाली पर दिखा सिंपल सा लुक
वहीं अक्सर अपने लुक्स से लोगो को हैरान करने वालीं उर्फी जावेद दिवाली पर काफी सिंपल लुक में दिखीं. कानों में झुमके और माथे पर बड़ा सा मांग टीका लगाए उर्फी ने काफी सिंपल सी ड्रेस पहनी थी. हालांकि हसीना का ये अंदाज लोगों को कुछ हजम नहीं हुआ. वहीं दिवाली के मौके पर उर्फी ने दिल खोलकर खर्चा किया और पैपराजी को मिठाई बांटकर उन्हीं के साथ दिवाली मनाई.

Advertisement