जब अंजलि अरोड़ा ने कबूला सच, कहा- पैसों के लिए उस रात रूसी लड़के के ऑफर पर हो गई थी तैयार

‘कच्चा बादाम’ गर्ल अंजलि अरोड़ा इन दिनों कथित एमएमएस वीडियो को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हालांकि, उन्होंने साफ-साफ कह दिया है कि इस वीडियो में वह नहीं हैं। उनका कहना है कि आज लोग व्यूज़ के लिए यूट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी कुछ करते रहते हैं और यह एमएमएस भी उसी का हिस्सा है। उन्होंने दावा किया है कि उनके नाम और उनकी चेहरे का इस्तेमाल कर इस एमएमएस को लोग अंजलि अरोड़ा का बता रहे हैं जबकि ये सच नहीं है। अब इसी बीच अंजलि अरोड़ा का वह वीडियो एक बार फिर से चर्चा में है जिसमें उन्होंने रूस में हुए उस वाकिये का जिक्र किया था जिसमें उन्होंने पैसों के लिए होटल के रिसेप्शनिस्ट के साथ पार्टी की बात कुबूली थी।

अंजलि अरोड़ा ने सुनाया था रूस में उस रिसेप्शनिस्ट का किस्सा
दरअसल कंगना रनौत के रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ में खुद को सेफ रखने के लिए अपना एक राज पूरी दुनिया से शेयर करना था और तब Anjali Arora ने अपनी यह कहानी नैशनल टेलिविजन पर सबसे शेयर की थी। अंजलि ने कहा था, ‘दिसम्बर में मैं रूस गई थी। मेरा अभी तक कोई रिलेशनशिप नहीं रहा, कुछ भी नहीं रहा। ये बस एक अट्रैक्शन था रिसेप्शनिस्ट के साथ। मैंने रिसेप्शनिस्ट से 5 हजार रूबल्स (रूस का करंसी) लिए थे। शनिवार की पार्टी थी उस रात और उसने मुझे इस पार्टी के लिए ऑफर किया था।’

See also  आमिर खान से लेकर श्वेता तिवारी तक, नाकाम रही इन बॉलीवुड स्टार्स की दूसरी शादी, कुछ साल में ही हो गया तलाक

‘फिर रात को हम पार्टी में गए थे’
इसके बाद अंजलि ने आगे बताया, ‘उस दिन मुझे जस्ट पैसे चाहिए थे तो मैंने मांग लिए और उसने दे भी दिए। फिर रात को हम पार्टी में गए थे। ये बात न मेरे किसी दोस्त को पता है। मुझे नहीं पता कि मेरे मम्मी-पापा इसको देखकर क्या बोलेंगे, क्या जज करेंगे।’ अंजलि ने अपना डार्क सीक्रेट दुनिया के साथ शेयर कर खुद को इस शो में सेव कर लिया था।

Advertisement

बताया- उस कथित एमएमएस की वजह से मां-पापा को काफी कुछ सुनना पड़ रहा है
बता दें कि इस वक्त एक लीक MMS वीडियो को लेकर तूफान मचा हुआ है, जिसके बारे में कुछ लोगों ने कहा है कि इस वीडियो में अंजलि दिख रही हैं। अंजलि बता चुकी हैं कि इस वीडियो में वह नहीं हैं। सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में बताया कि इस वीडियो की वजह से उनका माता-पिता को काफी कुछ सुनना पड़ रहा है, जिसे वह शब्दों में बयां नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा कि उनके छोटे भाई-बहन भी हैं, ऐसे में वो ये सब देखकर क्या सोचेंगे। अंजलि ने बताया कि वो जब ‘लॉक अप’ से आईं तो उन्हें पता लगा कि ये सब शो से पहले से ही चल रहा था। उन्होंने बताया कि उनके पापा ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी इस बारे में। उन्होंने कहा, ‘मेरे मम्मी-पापा ने आकर एक चीज भी नहीं कहा कि ये क्या है क्या नहीं।’ उन्होंने बताया कि उनके पापा इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में भी कर चुके हैं।

Advertisement

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page