जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने इस बार बोल्डनेस की सारी हदें ही पार करके रख दी हैं. बॉलीवुड की ये हसीना कैमरे के सामने अपना कोट उतारने लगी और जाह्नवी ने ऐसे-ऐसे पोज दिए कि उनके फैंस के दिलों पर छुरियां ही चल गई होंगी.

एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में एक टाइट मिडी पहनी हुई है. ऊपर से एक्ट्रेस ने बोल्ड अंदाज में एक कोट को भी कैरी किया हुआ है. अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने काले रंग का चश्मा भी लगाया हुआ है. एक्ट्रेस का ये लुक इंटरनेट का पारा बढ़ाने के लिए काफी है.

3/5

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी ने कोट को लगभग उतार ही दिया है और बड़े ही बोल्ड अंदाज में अलग-अलग पोज दे रही हैं. जाह्नवी बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. लेकिन साथ ही जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराती रहती हैं.

4/5

जाह्नवी का ये फोटोशूट काफी ज्यादा बोल्ड है. कमेंट सेक्शन में जाह्नवी के कई फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए दिखाई दिए. किसी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को हॉट कहा तो किसी ने बोल्ड. वाकई में इस फोटोशूट की तस्वीरें देखने के बाद कई लोगों के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ सकती है.

5/5

इस फोटो में आप जाह्नवी के क्लोज अप लुक को देख सकते हैं. जाह्नवी ने जो ड्रेस पहनी है, वो इतनी ज्यादा टाइट है कि एक्ट्रेस की क्लीवेज भी नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की इस हसीना की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है.

Advertisement