बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर वैसे तो हमेशा ही अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहते हैं. कई मौकों पर इन दोनों को एक साथ मौज मस्ती करते हुए अक्सर देखा जाता है. हालांकि मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले उनका नाम कई और अभिनेत्रीयों के साथ जुड़ा था. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक साथ फिल्म इशकजादे में नजर आए थे तो इन दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

हालांकि इन दोनों के बीच कुछ भी सीरियस नहीं था. फिल्म इशकजादे साल 2012 में रिलीज हुई थी जिसमें परिणीति चोपड़ा का बहुत ही बो’ल्ड अंदाज देखने को मिला था. यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. फिल्म में परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने एक साथ कई इंटिमेट सीन दिए थे, जिस वजह से इन दोनों ही सितारों को बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. यह परिणीति चोपड़ा के करियर की दूसरी ही फिल्म थी और उसमें उन्होंने अपनी मर्जी से खूब इं’टिमे’ट सीन दिए.

इस फिल्म का एक सीन सबसे ज्यादा पसंद किया गया था और वह सीन था ट्रेन में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के बीच रोमांस का. इन दोनों ने इस फिल्म में खड़ी ट्रेन में फिजिकल रिलेशन बनाए थे. दर्शकों को यह सीन बहुत ही ज्यादा पसंद आया और इसी वजह से फिल्म काफी हिट हो गई. इस सीन की वजह से तो परिणीति चोपड़ा रातोंरात मशहूर हो गई. हालांकि परिणीति चोपड़ा का करियर ज्यादा सफल नहीं हो पाया है. वह गिनी चुनी फिल्मों में ही में ही नजर आई हैं.

परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्दी ही वह इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास एक और फिल्म है जिसका नाम ऊंचाई है. इतना ही नहीं वह फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो के दूसरे पार्ट में भी दिखाई देंगी. परिणीति चोपड़ा अब तक इशकजादे, गोलमाल अगेन, हंसी तो फंसी, केसरी, शुद्ध देसी रोमांस, नमस्ते इंग्लैंड, दावत ए इश्क जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रही हैं।

Advertisement