कई बार फैशन और स्टाइल आप पर भारी भी पड़ जाता है और ऐसे में आपको अपने फैशन और स्टाइल के चलते लोगों के बीच शर्मिंदगी का सामना भी करना पड़ता है। इस तरह की शर्मिंदगी के कई किस्से बॉलीवुड (Bollywood) की दुनिया में शुमार है। इस कड़ी में एक किस्सा नोरा फतेही (Nora Fatehi) का भी है, जहां नोरा को अपनी स्टाइल के चलते उप्स मोमेंट (Nora Fatehi Oops Moment) का शिकार होना पड़ा और सेट पर सबके सामने शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ी। क्या है यह पूरा किस्सा आइए हम आपको बताते हैं।

Pics: Nora Fatehi stuns in new photoshoot - AjmerLife

बाहुबली के सेट पर उप्स मूमेंट

नोरा एक काफी बोल्ड एक्ट्रेस और डांसर है। वह अक्सर अपने बोल्ड अवतार के चलते चर्चाओं में छाई रहती है। उनकी बोल्डनेस और उनके उप्स मोमेंट अक्सर कैमरे में कैप्चर हो जाते हैं, लेकिन जिस किस्से के बारे में हम आपको बता रहे हैं यह किस्सा भले ही किसी कैमरे में कैद ना हुआ हो, लेकिन सेट पर मौजूद क्रु मेंबर्स इसके बारे में अच्छे से जानते हैं और बॉलीवुड के कई स्लैब्स इसके गवाह भी रहे हैं।

Nora Fatehi Oops Moment

नोरा हुई उप्स मूमेंट का शिकार

किस्सा बाहुबली के प्रमोशन के दौरान का है। बाहुबली के प्रमोशनल गाने की शूटिंग के दौरान नोरा फतेही उप्स मोमेंट का शिकार हुई। नोरा का टॉप एकाएक ही पूरी क्रु मेंबर्स टीम के सामने फिसल गया। हालांकि फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना की स्मार्टनेस ने हालात को संभालते हुए नोरा की स्थिति को भी संभाला, लेकिन सेट पर मौजूद हर शख्स इस मूमेंट का गवाह था।

Nora Fatehi looks Hot in Body-Hugging Outfit, Check Out Her Sexy Pictures

वहीं इस मूमेंट को लेकर मीड डे द्वारा जारी की गई रिपोर्ट में बताया गया था कि- एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म बाहुबली के सेट पर नोरा बेहद शर्मनाक घटना का शिकार हुई। रिपोर्ट में बताया गया कि- बाहुबली के प्रमोशन गाने के एक हिस्से की शूटिंग के दौरान नोरा का टॉप अचानक से क्रु मेंबर्स के सामने फिसल गया।

Nora Fatehi looks HOT in white! - Rediff.com movies

वही खुदा एक्ट्रेस ने भी इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया था कि- यह उनके जीवन का सबसे भयानक क्षण था और इसके लिए वह ताउम्र तमन्ना की शुक्रगुजार रहेंगी।

Advertisement