जब प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया- अमेरिकन या इंडियन, कौन है बेहतर से’क्स के मामले में

कॉफी विद करण हमेशा चर्चा में रहता है। अपने हर सीजन में आने वाले सेलेब्रिटीज के होस्ट करण जौहर को ‘कॉफी शॉट्स’ के बहाने ऐसे खुलासे करने पर मजबूर होना पड़ता है जो सभी को हैरान कर देते हैं। ऐसे ही कुछ खुलासे ‘कॉफी विद करण’ के 5वें सीजन में प्रियंका चोपड़ा ने किए थे, जिसने सबको हैरानी में डाल दिया है।

‘कॉफी विद करण 5’ में करण जौहर ने प्रियंका से उनके करियर से लेकर पर्सनल लाइफ पर मजेदार सवाल पूछे। इस दौरान प्रियंका ने बताया कि उन्हें इंडिया में कभी किसी भी फिल्म या प्रॉजेक्ट के लिए ऑडिशन नहीं देना पड़ा। यहां उन्हें परफॉर्मेंस के आधार पर फिल्में और रोल मिले जाते थे। प्रियंका ने बताया था कि उन्हें लाइफ का सबसे पहला ऑडिशन Quantico के लिए देना पड़ा था।

See also  कंपकंपाती ठडं में उर्फी जावेद ने बिना ब्रा के पहनी साड़ी, बेशर्मी देख फैंस ने लताड़ा, VIDEO देख बोले- नंगी हो...
Priyanka Chopra made shocking revelations in 'Koffee With Karan'
फोन से-क्स के बारे में किया खुलासा-
‘कॉफी शॉट्स विद करण’ सेगमेंट के दौरान करण ने प्रियंका से पूछा कि कि क्या उन्होंने कभी फोन से-क्स किया है तो जानते हैं ऐक्ट्रेस ने कहा-हां।एक्ट्रेस ने एक्स-बॉयफ्रेंड को किया किस-
जब करण ने पूछा गया कि क्या उन्होंने ब्रेकअप के बाद एक्स-बॉयफ्रेंड को किस किया है? तो इसके जवाब में भी प्रियंका ने हां में जवाब दिया। हालांकि उन्होंने नाम रिवील नहीं किया।
Priyanka Chopra made shocking revelations in 'Koffee With Karan'पार्टनर के साथ शॉवर पर कही ये बात-
करण ने इस दौरान प्रियंका से पूछा कि क्या कभी उन्होंने अपने पार्टनर के साथ शॉवर लिया है? तो इसपर भी एक्ट्रेस ने हांमी भरी। उन्होंने कहा हां। इसके साथ ही करण ने पूछा कि क्या कभी लाइट बंद करके रिलेशन बनाए? इस पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा हां।प्रियंका ने इस दौरान यह भी स्वीकार किया कि वे पार्टी के दौरान दूसरों का फैशन सेंस चेक करती हैं।

Advertisement
Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page