टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री रश्मि देसाई ने अपने करियर में काफी नाम और शोहरत कमाई है जिसके चलते आज के समय में उनकी पहचान काफी ज्यादा है रश्मि ने टीवी इंडस्ट्री मैं कई सीरियलों में काम किया है और अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से कई लोगों को अपना दीवाना बनाया है ऐसे नहीं रखनी भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आई थी लेकिन ज्यादा लोकप्रियता उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के सीरियलों से ही प्राप्त की थी!

 

रश्मि देसाई सलमान खान का चरित्र शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है और असली पहचान तो रश्मि को बिग बॉस से ही मिली थी बिग बॉस के घर में रश्मि को काफी पसंद किया गया था और आज के समय में रश्मि देसाई को देश के कोने कोने में जाना जाता है! रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर भी अक्सर ही एक्टिव दिखाई देती है!

समय-समय पर रश्मि देसाई अपने फैंस के बीच में अपनी पोस्ट शेयर करती रहती है जिसे फेस देखना काफी पसंद करते हैं हाल ही में भी रश्मि देसाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पूरी तरीके से वायरल हो रही है जो एक उप्स मोमेंट के दौरान की है!

दरअसल रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आज दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है हाल ही में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है लेकिन इस बार वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई है तस्वीरों में आप देख सकते हैं!

रश्मि देसाई सफेद रंग की खूबसूरत शॉर्ट्स ड्रेस पहनी हुई है साथ में आप उन्हें सफेद रंग के सोफे पर बैठे हुए देख सकते हैं! इतना ही नहीं अपनी खूबसूरती में और भी निखार लाने के लिए उन्होंने काले रंग का चश्मा भी पहना हुआ है!

 

 

रश्मि देसाई द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में आप उनके पीछे कई लोगों को भी देख सकते हैं लेकिन उसी दौरान रश्मि के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा शर्मिंदा होना पड़ जाता है! इसी बीच जब रश्मि देसाई खड़ी होती है तो उस मोमेंट का भी शिकार होना पड़ जाता है जो कैमरे में कैद हो जाता है और पुरे सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो जाती है!

ऐसे में अगर बात करें उनकी काम की तो रश्मि टीवी के कहीं सीरियल में भी नजर आ चुकी है साथ में वह भोजपुरी इंडस्ट्री में भी नजर आई हैं! उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं और जैसे ही रश्मिका मंदाना टीवी पर आती है तो लोगों की नजर उन पर सर हटने मुश्किल हो जाती है क्योंकि टीवी की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है रश्मि देसाई!

Advertisement