शाहिद कपूर बॉलीवुड के जाने वाले एक्टर हैं. शाहिद पिछले कई सालों से हिंदी सिनेमा पर राज कर रहे हैं. उन्होंने अपने फिल्मी कैरियर के दौरान कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. शाहिद कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो खबरों में बने ही रहते हैं, इसके साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चाओं में रही है.

यह बात तो हम सभी ही जानते है कि शाहिद कपूर का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है. वहीं बताया जाता है कि शाहिद कपूर का नाम टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के साथ भी जुड़ चुका है. एक बार इन दोनों को होटल में पकड़ा गया था.

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान सानिया मिर्जा ने बताया था कि शाहिद कपूर और वह एक साथ सफर करते थे और इसी वजह से लोगों ने उनकी अफेयर की खबरों को सच मानना शुरू कर दिया है. हालांकि, इसमें कोई सच्चाई नहीं है. सानिया मिर्जा के इस बयान के बाद सबको यकीन हो गया था कि इन दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है.

लेकिन जब वेटर के द्वारा इन दोनों को एक बार होटल में पकड़ा गया था तो इस बात पर मुहर लग गई कि यह दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. हालंकि, बताया जाता है कि शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहने के साथ ही सानिया मिर्जा तेलुगू स्टार से भी कनेक्टेड थी और इसी वजह से इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी.

उसके बाद सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी कर ली तो वहीं शाहिद कपूर का नाम करीना कपूर के साथ जोड़ा जाने लगा हालांकि, कुछ समय बाद शाहिद और करीना भी एक दूसरे से अलग हो गए. बता दें , शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की है और इनकी शादी को कई साल का समय बीत चुका है, लेकिन अभी भी इनके बीच प्यार बरकरार है और यह दोनों खुशहाल जीवन बिता रहे हैं.

वहीं मीरा राजपूत की बात करें तो वह बहुत कम ही लाइमलाइट में रहना पसंद करती है. वहीं शाहिद की बात करें तो शाहिद पिछले दिनों कबीर सिंह मूवी में दिखाई दिए थे. इस मूवी में उनके साथ कियारा आडवाणी ने अहम किरदार निभाया था. यह फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई थी.

Advertisement