Akshay Kumar Twinkle Khanna co’ntr’ov’er’sy: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का नाम बॉलीवुड के चर्चित और परफेक्ट कपल्स में शुमार होता है. आज हम आपको अक्षय कुमार और ट्विंकल से जुड़ी एक ऐसे घट’ना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके चलते इनकी काफी किरकिरी हुई थी. असल में यह पूरा वाकया साल 2009 में हुए लैक्मे फैशन वीक का है. इस चर्चित इवेंट में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने ऐसा कुछ कर दिया था जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थीं. असल में इस इवेंट के दौरान अक्षय के कहने पर ट्विंकल ने एक ऐसा कदम उठाया था जिसे देख हर कोई चौंक गया था.

फैशन वीक में हुआ था ब’वा’ल
उस फैशन शो में ऐसा क्या हुआ था उसके बारे में ही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. असल में लैक्मे फैशन वीक में रैम्प वॉक कर रहे अक्षय कुमार अचानक अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना के पास आकर रुके और उनसे अपने जीं’स की चेन खोलने के लिए कहा. अक्षय की ऐसी डिमांड सुन एक पल के लिए ट्विंकल भी सकपका गईं थीं. हालांकि, उन्होंने अक्षय की बात मानते हुए जींस की चेन खोल दी थी. इस घटना के फोटो और वीडियो वायरल होते ही ब’वाल हो गया था. इस पूरे घ’टनाक्र’म को लोगों ने अ’श्ली’ल करार देना शुरू कर दिया था.

दोनों ने मांगी थी माफ़ी
इस बीच एक सोशल ए’क्टिवि’स्ट ने अक्षय और ट्विंकल के खिलाफ पब्लिक प्लेस में अ’श्ली’ल’ता फैलाने की शि’कायत दर्ज करवा दी थी. नतीजा ये हुआ कि ट्विंकल और अक्षय को पु’लिस ने गिर’फ्तार कर लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बाद में ट्विंकल को 500 रुपए का जु’र्माना देने के बाद छोड़ दिया गया था. वहीं, इस घ’टनाक्रम के बाद अक्षय और ट्विंकल ने सार्वजनिक रूप से अपने किए पर मा’फ़ी भी मांग ली थी.

Advertisement