कंगना रनौत आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती है. बता दें कि वह अक्सर ही अपने विवादित बयानों और हरकतों के चलते चर्चा में बनी रहती है. इसके आलावा वह आए दिन अपनी तस्वीरें भी शेयर करने से परहेज़ नहीं करती जो उन्हें सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बना देती हैं. अभी उनके मुंबई वाले ऑफिस के टूटने वाला कांड लोग भुला नहीं पाए थे कि एक बार फिर से कंगना रानौत अपनी कुछ तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में आकर खड़ी है और उन्हें इन तस्वीरों के चलते जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. बता दें की इस बार इनके ट्रोल होने का कारण यह है कि उन्होंने हाल ही में एक लड़के को किस्स किया है.

सोशल मीडिया पर इस लड़के को लेकर तरह तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. हर कोई यह जानना चाहता है की आख़िरकार यह लड़का कौन है जिसे कंगना मैडम किस्स कर रही हैं? वहीँ मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो इस लड़के का नाम रिजवान अहमद बताया जा रहा है. लेकिन यह कौन है और इसका कंगना से क्या रिश्ता है? इसे लेकर लोगों के मन में कई सवाल है. दरअसल, कंगना रनौत ने इंस्टा पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वो ऑफ व्हाइट कलर के ट्रांसपेरेंट टॉप और हाई वेस्ट व्हाइट पैंट में दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए मशहूर शायर गालिब का शेयर ‘मुहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देख कर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले’ कैप्शन में लिखा है. लेकिन असली कहानी तब शुरू हुई जब उन्होने सरेआम रिज़वान अहमद को किस कर दिया और जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.आइए आपको बताते है कोन है रिज़वान अहमद.

जानकारी के लिए बता दें कि रिज़वान अहमद असल में कंगना के स्पोर्टिंग स्टाफ का एक अहम हिस्सा है. इसके आलावा कंगना और रिज़वान के बीच क्या है? इसे लेकर अभी तक कोई बयान नहीं आया हैं. हालांकि कंगना के फैन्स और ट्रोल्स उन से लगातार पूछ रहे है कि साथ में नजर आने वाला रिज़वान अहमद आखिर हैं कौन जिससे आप इतनी घुली हुई हैं? आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब रिज़वान के साथ कंगना की तस्वीरें सामने आई हो. इससे पहले भी उनकी कईं विवादित फ़ोटोज़ चर्चा में बनी रही हैं.

 

गौरतलब है कि इससे पहले भी कंगना और रिज़वान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. आपको बता दें कि हाल ही में अपने स्टाफ सदस्य रिज़वान को कंगना ने 29वीं जन्मदिन की बधाई भी दी थी.कंगना ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, “तुमने अपने जीवन का हर एक मिनट और हर सेकंड मेरे पैशन को दे दिया. कितनी भी कठिन लोकेशन हो या फिर कितने घंटे भी काम करना पड़ा, तुम हमेशा वहां डटे रहते हो. कंगना ने आगे लिखा कि मैं आशा करती हूँ तुम आगे भी इसी तरह मेरे साथ रहोगें.” आपको बता दें कि हाल ही में कंगना के राजनीति में आने का प्रयास भी किया था लेकिन कोई खास बात नहीं बनी. इस दौरान उन्होंने कई विवादित बयान दिये थे और सीधे तौर पर महाराष्ट्र सरकार को ललकारते नजर आई थी.

Advertisement