बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नि ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) सिर्फ स्टार वाइफ ही नहीं बल्कि दो बच्चों की मां, कैंसर सर्वाइवर और एक लेखक भी हैं। हाल ही में उन्होंने मदरहुड पर लिखी अपनी एक किताब “द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर” लांच की। किताब में उन्होंने अपनी और आयुष्मान की पर्सनल लाइफ के बारे में काफी चौकाने वाले खुलासे किये हैं। ताहिरा ने अपने पति और अभिनेता आयुष्मान खुराना से जुड़े एक किस्से के बारे में जिक्र करते हुए बताया कि कैसे आयुष्मान खुराना उनके ब्रेस्ट मिल्क को अपने प्रोटीन शेक में मिलाकर पीते थे। यह बात सुनकर आयुष्मान के फैंस हैरान रह गए। आईये जानते है पूरे किस्से के बारे में-
Ayushmann Khurrana
यह हैरान करने वाला खुलासा ताहिरा ने अपनी इस किताब में करते हुए बताया है कि ऐसा आयुष्मान ने क्यों किया था। इस किताब में ताहिरा ने बताया है कि वह कैसे आयुष्मान खराना के साथ तीन दिनों के बैंकॉक ट्रिप पर जाना चाहती थीं और इसके लिए उन्होंने अपने 7 महीने के बच्चे को घर पर अपने पैरंट्स की निगरानी में छोड़ दिया था। इस डिसीज़न को ताहिरा ने ‘फैमिली स्कैंडल’ का नाम दिया है।

 

आयुष्मान ने पी लिया था ब्रे’स्ट मिल्क

ताहिरा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी किताब में लिखे किस्से को शेयर किया है। ये किस्सा तब का है जब वो हनीमून पर बैंकॉक गई थीं। ताहिरा ने बताया कि तब उनका बच्चा सात महीने का था और इस ट्रिप पर जब उन्होंने ब्रे’स्ट मिल्ड निकालकर रखा हुआ था तो आयुष्मान ने उसे प्रोटीक शेक में मिलाकर पी लिया था।

 

क्या था वो पूरा किस्सा

उन्होंने बताया है कि इस ड्रीम ट्रिप पर जाने से पहले उन्होंने अपने बच्चे के लिए कुछ बोतल ब्रे’स्ट मिल्क स्टोर करके रख दिया और एयपोर्ट के लिए निकल गईं। चेक इन करने से ठीक पहले ताहिरा को उनके पैरंट्स का फोन आया, उन्होंने बताया कि बच्चा तो ठीक है लेकिन मिल्क खत्म हो गया है। यह सुनकर ताहिरा परेशना हो उठीं, लेकिन उनके पास अब कोई ऑप्शन नहीं था और उन्हें चेक इन करना पड़ा। फ्लाइट के अंदर भी उन्हें काफी परेशान हो रही थीं क्योंकि उन्हें बार-बार ब्रे’स्ट मिल्क निकालने के लिए वॉशरूम जाना पड़ रहा था। ताहिरा ने बताया कि इस दौरान आयुष्मान कैसे उन्हें चियर अप करना चाह रहे थे। वे होटल पहुंचे और शॉपिंग पर जाने का फैसला किया। निकलने से पहले ताहिरा ने एक बार फिर से अपना मिल्क निकाला और बच्चे का हाल जानने के लिए मां को फोन किया।
Advertisement