Janhvi Kapoor Looking Hot: जाह्नवी कपूर के लुक्स से लेकर उनकी एक्टिंग स्किल्स तक, फैंस को उनका हर अंदाज पसंद आता है. एक्ट्रेस (Janhvi Kapoor) जब भी सोशल मीडिया पर अपना नया लुक शेयर करती हैं तो उनके फैंस खुद को तारीफ करने से रोक ही नहीं पाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का नया लुक इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

जाह्नवी ने शेयर किया नया लुक

जाह्नवी कपूर का फैशन सेंस भी कई लोगों को इम्प्रेस कर जाता है. इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने फैंस (Fans) को निराश होने का मौका नहीं दिया. हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी ज्यादा हॉ’ट (H’ot) लग रही हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन फोटोज को जरूर देखिए…

हॉ’टनेस पर म’र मिटे लोग!

जाह्नवी ने फोटोशूट (Photoshoot) के दौरान एक व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक कोट भी पहना हुआ है. हर फोटो में इस कोट को अलग तरीके से इस्तेमाल किया गया है जिसकी वजह से एक्ट्रेस के लुक में भी चेंज देखने को मिल रहा है. जाह्नवी के पोज और आउटफिट को कैरी करने का कॉन्फिडेंस वाकई में लाजवाब है. इन फोटोज को पोस्ट करते ही मानो कमेंट सेक्शन (Comment Section) में तारीफों की बाढ़ ही आ गई. लोग जाह्नवी के हुस्न के फैन ही बन गए.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

शॉर्ट ड्रेस और कोट पर बारीकी से किया काम भी काफी सुंदर (Beautiful) लग रहा है. जाह्नवी का अगला प्रोजेक्ट मिस्टर एंड मिसेज माही है. मूवी में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव भी नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इसके अलावा एक्ट्रेस वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ बवाल में भी नजर आएंगी.

Advertisement