रवीना टंडन बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बेहतरीन अभिनेत्री मानी जाती है और आपको बता दें कि उन्होंने हिंदी सिनेमा में काफी जबरदस्त काम किया। उनकी फिल्में आज भी लोग देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।
इसी के अलावा आपको बता दें कि रवीना टंडन ने जमनाबाई नर्सी स्कूल और मीठीबाई कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है। वह शुरू से एक्ट्रेस बनना नहीं चाहती थी। रवीना टंडन ने बताया था कि हमेशा से ही उनके लुक्स को लेकर उनकी खूब तारीफ की जाती थी। लेकिन बाद में उन्हें पहला ब्रेक मिला। रवीना टंडन ने इस बात का भी खुलासा किया था कि वह एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी और इसीलिए फिल्मों के ऑफर भी रिजेक्ट कर देती थी।
ज़ब Raveena Tandon के साथ बूढ़े आदमी ने बस मे की थी गंदी हरकत, एक्ट्रेस हो हुई थी शर्मिंदगी महसूस
इसके बाद में रवीना टंडन को ऐसा लगा कि उस लड़के को कम से कम थैंक यू बोलना चाहिए। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि ऐसी घटनाओं की वजह से ही वह आज स्ट्रांग बनी है। पहले रवीना टंडन बहुत ही ज्यादा इंट्रोवर्ट हुआ करती थी और किसी से भी बात करने से कतराया करती थी। लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने खुद को मजबूत बना लिया।
ज़ब Raveena Tandon के साथ बूढ़े आदमी ने बस मे की थी गंदी हरकत, एक्ट्रेस हो हुई थी शर्मिंदगी महसूस
रवीना टंडन इतनी ज्यादा शर्मिंदा हो गई थी कि स्टॉप पर आते ही बस से उतर गई थी। उनके लिए यह सब बहुत ही ज्यादा शॉकिंग था। रवीना टंडन के पिता रवि टंडन एक फिल्म मेकर हुआ करते थे और उनकी मां का नाम वीना था। रवीना टंडन का जन्म मुंबई में हुआ।
रवीना टंडन ने इसी पर बताया था कि वह बूढ़ा आदमी उनके बगल में बैठा हुआ था और वह खिड़की की तरफ सरकती जा रही थी। वह उनको धक्का मारे जा रहा था। लेकिन एक लड़की ने यह सब देख लिया और वह उठा और उसने उस बूढ़े आदमी का कॉलर पकड़ा। उसने कहा कि तुम इस बच्ची के साथ में यह सब क्या कर रहे हो?
ज़ब Raveena Tandon के साथ बूढ़े आदमी ने बस मे की थी गंदी हरकत, एक्ट्रेस हो हुई थी शर्मिंदगी महसूस
रवीना टंडन अपनी खूबसूरती के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही और आपको बता दें कि उन्होंने सिमी ग्रेवाल के शो में इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह स्कूल से पास आउट हुई थी तो बस से कहीं जा रही थी। तभी अचानक से एक बूढ़े आदमी ने उनके साथ में गंदी हरकत करने की कोशिश की।
Advertisement