एंटरटेनमेंट डेस्क, Love bite shown on Janhvi Kapoor body par ; जान्हवी कपूर ( Janhvi Kapoor )  हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं।  दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बड़ी बेटी, जान्हवी ने अपना नाम हिंदी सिनेमा के सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले स्टार्स और फैशनेबल डीवा में शामिल कर लिया है। उनके अकेले इंस्टाग्राम पर 19 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में बिजी हैं जिसमें वह एक्टर सनी कौशल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। जान्हवी एक लव बाइट की वजह से भी सुर्खियां बटोर रही हैं ।   देखें उनके 8 हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें…

जान्हवी कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसमें एक्टर मनोज पाहवा भी अहम किरदार अदा कर रहे हैं। फिल्म के प्रचार के लिए एक फोटोशूट से एक्ट्रेस के एक वीडियो ने उनके फैंस का ध्यान खींचा है।

Image: Janhvi Kapoor/Instagram

जान्हवी के वीडियो को देखने के बाद, कई यूजर्स दावा कर रहे हैं कि जान्हवी के शरीर पर ‘लव बाइट’ है। एक्ट्रेस के एक वीडियोशूट के दौरान ये निशान नज़र आया था।

Janhvi Kapoor

दरअसल हाल ही में इंस्टाग्राम पर जान्हवी कपूर ने एक वीडियो के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह ब्लैक बॉडीकॉन कट-आउट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। जान्हवी के हर दूसरे आउटफिट की तरह इसमें भी अदाकारा अपने ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं।

यह वही आउटफिट है जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्टर के बॉडी पर एक कथित तौर पर ‘लव बाइट’ देखा है। इंटरनेट यूजर्स ने जान्हवी के दाहिने हाथ पर दिखाई देने वाले एक मार्क पर तुरंत ध्यान दिया, जो उसके बगल से थोड़ा ऊपर था। इसे देखते ही, नेटिज़न्स ने दावा करना शुरू कर दिया कि यह एक ‘लव बाइट’ था।
वीडियो देखने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें-

https://www.instagram.com/reel/Cj4mfWAoUuN/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

Image: Janhvi Kapoor/Instagram

नेटीजन्स में से एक ने लिखा, “हिक्की अंडर आर्म?” जबकि दूसरे ने कहा, “लव बाइट”। एक तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “उसकी बगल देखिए और बाद में मुझे धन्यवाद दीजिए

Image: Varinder Chawla

जान्हवी कपूर के ओरहान अवत्रामणि ( Orhan Awatramani ) को डेट करने की अफवाह है। उन्हें ‘ओरी’ ( Orry) के रूप में भी जाना जाता है, ओरहान अक्सर जान्हवी की पोस्ट पर कॉमेन्ट करता रहता है।

Image: Varinder Chawla

जान्हवी कपूर के ओरहान अवत्रामणि दोनों को कई बार डिनर, लंच और वेकेशन पर भी देखा गया है। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Janhvi Kapoor

इस बीच, जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘मिली’, जो उनके फिल्म निर्माता पिता बोनी कपूर द्वारा निर्मित है, ये 4 नवंबर को एक रिलीज के लिए तैयार है। एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीज़र जारी किया।

Advertisement