जान्ह्वी कपूर के होने वाले पति के लिए बोनी कपूर ने रखी अजीब डिमांड, कहा – उसे लंबा पसंद…

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। एक स्टार किड होने के बाद भी जान्हवी ने अपने दम पर अलग पहचान बनाई है। उन्होंने करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था और अब वो एक के बाद एक शानदार फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जान्हवी अपने फिल्मों को लेकर जितनी चर्चा में रहती हैं उतना ही अपने परिवार की खबरों को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं।

जान्हवी श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं। उनके चाचा अनिल कपूर हैं और भाई अर्जुन कपूर जो सभी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। ऐसे में उनके घर या परिवार से जुड़ी कोई भी बात तुरंत सुर्खियों में आ जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पिता बोनी कपूर को लेकर एक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बोनी कपूर को उनकी शादी का बहुत शौक है लेकिन साथ में उस लड़के के अंदर एक खास क्वालिटी का होना बहुत जरूरी है।

See also  करीना ने बताई फ'र्स्ट नाईट की कहानी, बताया पहली ही रात सैफ ने कर दी थी हालत ख़राब, पीठ में दिए थे ऐसे निशान

जान्हवी के लिए ऐसा लड़का ढूंढ रहे बोनी कपूर

हर पिता की तरह बोनी कपूर का भी सपना है कि वो अपनी बेटियों की शादी धूमधाम से करें। उन्होंने अपने सभी बच्चों को उनकी जिंदगी अपने तरीके से जीने की छूट दी है लेकिन एक पिता के तौर पर उन्हें भी अपने दामाद से कुछ उम्मीदें हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जान्हवी कपूर ने बताया कि उनके पिता बोनी कपूर अपने दामाद में एक खास चीज ढूंढ रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

 

जान्हवी ने कहा- पापा की बस यही ख्वाहिश है कि मुझे उनके जितना लंबा पति मिले। उन्हें किसी और चीज से फर्क नहीं पड़ता है। मेरा पति बस उनके जितना लंबा होना चाहिए। मेरे पापा की हाइट 6’1 है। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पिता बोनी कपूर ये भी चाहते हैं कि उनकी और उनकी बहन खुशी  शादी से पहले दोनों दुनिया घूम लें।

See also  एक साथ दो अभिनेत्रियों से संबंध बना रहे थे नाना पाटेकर, रंगे हाथ पकड़े गए तो मची खलबली

 

जान्हवी ने कहा- पापा मुझसे और खुशी से कहते हैं कि तुम्हारी शादी से पहले मैं चाहता हूं कि तुम दोनों दुनिया घूम लो ताकि जाकर अपने पति को बता सको कि तुमसे शादी करने से पहले मेरे पिता ने मुझे पूरी दुनिया घूमाया है। जान्हनी ने कहा कि मुझे अब एहसास होता है कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा? वो ये चाहते हैं कि हम जिस इंसान से शादी करें वो मेरे और खुशी के साथ वैसा ही बिहेव करे जैसे पापा करते हैं।

पिता के बेहद करीब हैं जान्हवी

बता दें कि जान्हवी कपूर और खुशी कपूर अपने पिता बोनी कपूर के बेहद करीब हैं। श्रीदेवी की दोनो बेटियां अपनी मां को काफी मिस करती हैं। श्रीदेवी के गुजर जाने से पहले एक्ट्रेस उनसे मिल नहीं पाईं थीं। वहीं श्री देवी भी अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म नहीं देख पाईं थीं। उनके जाने के बाद से दोनों ही बेटियां अपने पिता के और भी करीब आ गईं हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें भी सामने आती रहती है।

See also  कमल हसन की बेटी की प्राइवेट फोटो हुई थी लीक, छोड़ दिया था हिंदू धर्म, खुद को बताया था नास्तिक

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर फिल्म गुड लक जेरी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक ड्रग माफिया के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ सेन ने किया है। जान्हवी के अलावा फिल्म में नीरज सूद, साहिल मेहता, संदीप मेहता जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। इसके अलावा जान्हवी अपने पिता बोनी कपूर संग भी एक फिल्म में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page