एक्टिंग से ज्यादा अपने ड्रेस की वजह से लोगों का ध्यान खींचने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की तस्वीरें एक बार फिर से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में श्रीदेवी की बड़ी बेटी कार से निकलते समय बेहद टाइट कपड़ों में स्पॉट हुई, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं, ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

हद से ज्यादा टाइट कपड़े

इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर काले रंग का जैकेट पहने हुए है, साथ ही पिंक कलर के टाइट्स भी पहन रखे हैं, ये टाइट्स इतने ज्यादा टाइट हैं कि उनका फिगर साफ नजर आ रहा है, अपने लुक को पूरा करने के लिये एक्ट्रेस ने ब्लैक शूज भी पहने हैं, इसके साथ ही काले रंग का मास्क भी लगा रखा है।.

जिम के बाहर ग्लैमर का तड़का

एक्ट्रेस के आउटफिट को देखकर लग रहा है कि ये तस्वीरें जिम के बाहर की है, Jhanvi kapoor51जिसमें एक्ट्रेस इतने ज्यादा टाउटकपड़े पहने दिखी, हालांकि तस्वीरों के साथ ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, इस वजह से लोग सिर्फ कयास लगा रहे हैं।

इससे पहले जाह्नवी कपूर की तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस सफेद रंग की ब्रालेट पहने दिखी थी, जिसे पहनकर वो बेड पर लेटकर किलर पोज देती नजर आई थी, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इस वजह से और भी ज्यादा सुंदर

Advertisement