Neha Bhasin Bold Gym Look:  नेहा भसीन के बोल्ड लुक से तो वाकिफ हैं ही. जिम भी अगर जाती है ये हसीना तो स्टाइल के चर्चे होने लगते हैं. अब एक बार फिर नेहा का ग्लैमरस जिम लुक खूब चर्चा में आ गया है.

पैपराजी कल्चर में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए लाइमलाइट में बने रहना अब मुश्किल नही हैं. पहले जहां सेलेब्रिटी सिर्फ और सिर्फ इवेंट में ही नजर आते थे वहीं आज जिम से लेकर योगा सेंटर तक में उन्हें स्पॉट किया जाता है. नेहा भसीन भी उन्हीं में से एक हैं.

हसीना को अक्सर वर्कआउट के लिए जाते हुए स्पॉट किया जाता है जहां उनका बोल्ड जिम लुक कैमरों में कैद करने के लिए फोटोग्राफर्स भी बेताब नजर आते हैं. शनिवार को सिंगर नेहा भसीन एक बार फिर कैमरों में कैद हुईं. तो फिर से उन्होंने अपने जिम लुक का जादू चला ही दिया.

कार में जिम पहुंचीं नेहा गाड़ी से उतरते ही कैमरों के सामने ही अपनी शॉर्ट्स को बेबाकी से ठीक करने लगीं.वहीं इन तस्वीरों को भी कैमरामैन ने अपने कैमरों में कैद कर लिया और अब फैन उनके अंदाज पर मर मिटे हैं. उनके इस लुक के चर्चे खूब हो रहे हैं.

नेहा भसीन ने भी शॉर्ट्स को ठीक करने के बाद ऐसे ऐसे पोज दिए कि देखने वालों के दिल फिर से हिचकोले लेने लगे. वैसे नेहा भसीन रीयल लाइफ में काफी बोल्ड हैं और उनकी हॉट अदाएं हर बार ही फैंस को खूब पसंद आती हैं.

नेहा भसीन बिकिनी लुक में भी खूब कहर ढाती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर नजर डाले तो बोल्ड पोज देती ये हसीना हमेशा ही स्टाइलिश लुक से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर नेहा खूब छाई रहती हैं और उनका ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आता है.

Advertisement