एंटरटेनमेंट डेस्क. चाइल्ड आर्टिस्ट रीवा अरोड़ा (Riva Arora) इन दिनों अपनी रील्स की वजह से खूब चर्चा में है। मीका सिंह (Mika Singh) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) जैसे सेलेब्स के साथ उनकी रील सामने आने के बाद लोग उनके पैरेंट्स को कोस रहे हैं। इंटरनेट यूजर्स दावा कर रहे हैं कि रीवा अरोड़ा अभी सिर्फ 12 साल की हैं और उनके पैरेंट्स उन्हें बड़ी दिखाने के लिए ना केवल उन्हें यंग लड़कियों की तरह ड्रेस पहना रहे हैं, बल्कि उम्र से कई साल बड़े एक्टर्स के साथ उनके वीडियो बनवा रहे हैं। अब पूरे मामले पर रीवा अरोड़ा की मां निशा अरोड़ा (Nisha Arora) की प्रतिक्रिया सामने आई है, जिसमें उन्होंने रीवा की उम्र को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Riva Arora Mother Nisha Arora Revealed Her Daughter Exact Age, Says- She Is A Student Of Class 10th GGA

निशा अरोड़ा ने एक पब्लिकेशन से बातचीत में कहा, “यह दुर्भाग्य हैं कि जाने-माने पब्लिकेशन्स बिना किसी वेरिफिकेशन के एक यंग लड़की के बारे में गलत जानकारी फैला रहे हैं।मेरी बेटी अभी 10वीं कक्षा की स्टूडेंट है। उसे 13 साल से ज्यादा का वक्त इंडस्ट्री में काम करते हो गया। उसने बेहद ईमानदारी और दृढ़ता के साथ सबकुछ हासिल किया है।” रीवा की मां के बयान के हिसाब से देखें तो उनकी उम्र 16 या 17 साल है।

Riva Arora Mother Nisha Arora Revealed Her Daughter Exact Age, Says- She Is A Student Of Class 10th GGA

सोशल मीडिया पर भी दी सफाई

निशा ने सोशल मीडिया के जरिए भी सफाई दी है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, “मैं शांत थी। लेकिन अब और नहीं। मेरी बेटी की उम्र को लेकर लगाए जा रहे आरोप गलत हैं। एक कहावत है ना कि झूठ बहुत तेजी से फैलता है। कई प्रतिष्ठित सोशल मीडिया चैनल्स ने इसे साबित कर दिया। मेरे लिए यह दुखद और निराशाजनक है। प्रतिष्ठित पेजों पर अपलोड करने से पहले कम से कम मुझसे क्रॉस चेक तो करना चाहिए था। मेरी बेटी एक्ट्रेस है और सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही है।”

आखिर क्या है पूरा मामला?

पिछले दिनों रीवा अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे 38 साल के टीवी अभिनेता करण कुंद्रा के साथ रोमांटिक सीन क्रिएट करती दिखाई दी थीं। इसके बाद इंटरनेट यूजर्स ने खूब बवाल मचाया था। कई यूजर्स ने रीवा के पैरेंट्स को फटकार लगाते हए कहा था कि वे अभी बच्ची हैं, उनसे इस तरह के वीडियो बनवाना सही नहीं है। विवाद बढ़ने के बाद यह वीडियो डिलीट कर दिया गया था। लेकिन इसी बीच 45 साल के सिंगर मीका सिंह के साथ रीवा का दो महीने पुराना वीडियो वायरल हो गया था, जिसके बाद एक बार फिर रीवा के पैरेंट्स इंटरनेट यूजर्स के निशाने पर आ गए।

Advertisement