Disha Patani Dating Who: दिशा पाटनी (Disha Patani) पिछले कई सालों से एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को डेट कर रही थीं और कुछ महीनों पहले ही खबरों के मुताबिक दोनों का ब्रेकअप हो गया. इस कपल ने न ही कभी अपनी रिलेशनशिप को कन्फर्म किया और न ही ब्रेकअप की खबर पर कोई बात कही. अब ऐसा लगता है कि टाइगर से ब्रेकअप के बाद दिशा को कोई और मिल गया है और अब वो एक दूसरे एक्टर-मॉडल को डेट कर रही हैं. बता दें कि दिशा को देर रात को, बेहद बोल्ड आउटफिट में, इस मिस्ट्री मैन के साथ डिनर डेट एन्जॉय करते देखा गया. आइए वीडियो देखकर जाने हैं कि आखिर टाइगर के बाद वो कौन सा मॉडल है, जिसके बेहद करीब हैं दिशा पाटनी..

Tiger से ब्रेकअप के बाद देर रात को यह किसके साथ डेट पर गईं Disha? 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों, टाइगर श्रॉफ की एक्स गर्लफ्रेंड (Tiger Shroff ex girlfriend) दिशा पाटनी (Disha Patani) को देर रात को, एक डिनर डेट पर स्पॉट किया गया. लग रहा है कि टाइगर से ब्रेकअप करने के बाद अब दिशा दोबारा प्यार में पड़ गई हैं. कैमरे में कैद हुआ वो मोमेंट, जब दिशा डिनर करके रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं और उनके पीछे आए एक बेहद हैंडसम मॉडल और एक्टर, जिनके साथ दिशा डेट पर थीं.

वीडियो में हुआ दिशा की डेटिंग लाइफ का खुलासा! 

आपको जानकर हैरानी होगी कि वीडियो में जो शख्स है, वो एक मॉडल और एक्टर है; उनका नाम Aleksandar Alex Ilic है. ये हैंडसम इंसान ही दिशा के साथ डिनर पर गया था और वीडियो में भी साफ नजर आया है. जहां कई लोगों का यह कहना है कि Aleksandar Alex Ilic सिर्फ दिशा के बेस्ट फ्रेंड हैं लेकिन ऐसे भी लोग हैं जिनके हिसाब से दिशा इन्हें ही डेट कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा मरून कलर के लेसी ब्रालेट में हैं और अलेक्जेंडर ने ब्लैक शर्ट पहनी हुई है.

बता दें कि कुछ समय पहले दिशा को कृष्णा श्रॉफ (Disha Patani Krishna Shroff) यानी टाइगर श्रॉफ की बहन के साथ लंच पर देखा गया था. दिशा और कृष्णा एक दूसरे से काफी करीब हैं.

Advertisement