Arbaaz Khan Girl friend: अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के लुक का हर कोई दीवाना है. जॉर्जिया जब भी कैमरे पर आती हैं तो अदाओं का ऐसा जादू चलाती हैं कि लोग उनकी हर एक अदा के दीवाने हो जाते हैं. इस बार भी जब जॉर्जिया कैमरे के सामने आईं तो जॉर्जिया ने इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने बॉडी को फ्लॉन्ट किया कि तस्वीरें देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. इन तस्वीरों में जॉर्जिया इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर बॉडी को कैमरे के सामने कैद कर रही हैं कि फोटो देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं.

ब्रा के साथ पहनी स्कर्ट
इन फोटोज में जॉर्जिया (Giorgia Andriani) के लुक को देखकर एक बार तो आपको सिर ही चकरा जाएगा. इन फोटोज में जॉर्जिया ने ब्रा पहनकर उसके साथ इतनी ज्यादा टाइट स्कर्ट पहनी हुई है कि उसमें एक्ट्रेस का बदन साफ छलक रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपने फिगर को इस तरह से फ्लॉन्ट करते दिखीं कि उनका लुक लोगों को दीवाना बना रहा है.

फ्लॉन्ट किया बदन
इस ड्रेस में एक्ट्रेस का कमर पर बना टैटू भी साफ दिखा. एक्ट्रेस का ये टैटू कलरफुल है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. साथ ही लोगों ध्यान ये टैटू खींच रहा है. इस ड्रेस को पहनकर जॉर्जिया ने ना केवल कैमरे के सामने अदाएं दिखाईं. बल्कि हुस्न का ऐसा जादू चलाया कि उनके लुक का हर कोई दीवाना हो गया.

 

खुद शेयर की फोटोज
इन तस्वीरों को जॉर्जिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘नारंगी.’  जॉर्जिया ने इन फोटोज को जैसे शेयर किया तो फैंस जॉर्जिया की इन फोटोज पर लगातार कमेंट करने लगे. आपको बता दें, जॉर्जिया और अरबाज के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है. बावजूद इसके ये दोनों सितारे जब भी कैमरे के सामने आते हैं तो दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिखती है.

Advertisement