Giorgio Andriani Bold Look: बॉलीवुड एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को आज जबरदस्त लुक में स्पॉट किया. अब इस हसीना का ये अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी इन दिनों खूब चर्चा में रहती हैं. भले ही ये हसीना फिल्मों में नजर ना आ रही हों लेकिन लाइमलाइट मे कैसे बने रहना है इस हसीना को खूब आता है.  कम से कम ये तस्वीर देखकर तो ये कहा ही जा सकता है.

गांठ लगी टीशर्ट, शॉर्ट्स लहराते बाल और स्टाइलिश जूते पहनकर घर से निकलीं जॉर्जिया का स्टाइल हर किसी की आंखो में बस गया. कुत्ता घुमाने निकलीं इस हसीना की ये सुकून देती तस्वीरें फैंस ने कैमरों में कैद कर लीं तो वहीं पैपराजी को भी जॉर्जिया ने खूब पोज दिए.

जॉर्जिया एंड्रियानी काफी खूबसूरत है और अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं. वो रेगुलर जिम जाती हैं और खूबसूरती से फ्लॉन्ट करती हैं अपना परफेक्ट फिगर. इस बार भी उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी. इन तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि आखिर अरबाज जॉर्जिया के दीवाने क्यों हैं.

जॉर्जिया बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने आई हैं और इसकी पूरी कोशिश भी कर रही हैं और इसके लिए सबसे जरूरी है लाइमलाइट में बने रहना. जिसमें कोई कमी जॉर्जिया ने छोड़ रखीं. मलाइका की तरह वो भी किसी से कम नहीं. पैपराजी की फेवरेट हैं ये हसीना.

जॉर्जिया का स्टाइल गजब है और इसी स्टाइल के बलबूते वो कई बार मलाइका को भी पीछे छोड़ देती हैं. अपने बोल्ड अंदाज, से”क्सी तेवरों से जॉर्जियां वाकई कहर ढाती हैं और जब पलटती हैं तो ले लेती हैं जान.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement