एंटरटेनमेंट डेस्क. एक बार फिर उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने से”क्सी लुक और का’तिला’ना अंदाज दिखाती नजर आई। उनकी कुछ फोटोज वायरल हो रही है, जिसमें वे स्कीन कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अपना से’क्सी फिगर फ्लॉ’न्ट करती दिख रही है। इस दौरान उन्होंने अपना हॉ’ट फि’ग’र दिखाते हुए फोटोग्राफर्स को जमकर पोज दिए। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि उन्होंने क्ली’वे’ज शो करता हा’फ ब्ला’उ’ज और उसके साथ जालीदार पैंट कैरी कर रखी है। उन्होंने बड़े-बड़े ईयरिंग्स और लाल लिपस्टिक से अपने लुक को कम्पलीट किया है। बालों को उन्होंने टाइट बांधकर एक पोनी बनाई है। नीचे देखें उर्फी जावेद की कुछ कातिलाना अंदाज में से’क्सी और बो’ल्ड फोटोज…

उर्फी जावेद सोमवार को मैड स्टूडियो के बाहर नजर आई। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका कोई नया गाना आने वाला है और ये सारी कवायद उसी के लिए है।

बता दें कि उर्फी जावेद तकरीबन रोज अपने घर से हॉ’ट और से’क्सी आउटफिट्स पहनकर निकलती है और फोटोग्राफर्स को पोज देती है। उनकी हर अदा को क्लिक करने कैमरामैन तैयार रहते है।

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में वायरल हो रही उर्फी जावेद की फोटोज देख लोग फिर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे है। एक बोला- फैशन के नाम पर कबाड़ा चल रहा है।

एक ने कमेंट करते हुए लिखा- ये कैमरामैन के लिए आती है, पोज देती है और फिर घर जाकर दूसरे दिन के लिए कपड़े सिलने लगती है। एक बोला- अब तक की सबसे घटिया ड्रेस।

एक ने उर्फी जावेद से सवाल करते हुए पूछा- पूरे कपड़े कब पहनोगी। एक ने उर्फी को आसाराम की मुंह बोली बहू कह दिया। एक बोला- नौटंकी तो दूसरे ने कहा- दिक्कत होती है तो ऐसे कपड़े ही क्यों पहनती हो।

आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने कुछ टीवी शोज में काम किया है। इसके बाद वे बिग बॉस ओटीटी में नजर आई। शो से बाहर के बाद वे बहुत ज्यादा लाइमलाइट बंटोर रही है।

Advertisement