नई दिल्ली: एक्टिंग के मामले में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का कोई सानी नहीं है. उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में बहुत समय में उस मुकाम को हासिल कर लिया है जिससे अभी तक कई सेलेब्स कोसो दूर चल रहे हैं. आलिया का फैंशन सेंस भी कमाल का है. वह जो भी ड्रेस पहनती है तो उसे फैशन ट्रेंड बनने में देर नहीं लगती हैं लेकिन एक बार उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन ली थी जिससे उन्हें सबके सामने शर्मिंदगी का सामना करना पड़ गया था.

कैमरे में कैद हुआ आलिया का ऊप्स मोमेंट

दरअसल, मामला ये है कि साल 2014 में आलिया की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ काम किया था. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने कुछ ऐसा किया था जिससे आलिया सरेआम ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं. इसका एक वीडियो भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

सबके सामने हुईं शर्मिंदगी का शिकार

फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में आलिया (Alia Bhatt) ट्रांसपेरेंट सलवार में नजर आईं. वीडियो में देखा जा सकता है कि इवेंट के दौरान वरुण अचानक आलिया भट्ट को अपनी बाहों में उठा लेते हैं जिससे ट्रांसपेरेंट सलवार पहनने के चलते आलिया का ऊप्स मोमेंट (Alia Bhatt Oops Moment) कैमरे में कैद हो जाता है. इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसे लेकर आलिया को जमकर ट्रोल किया गया था.

आलिया भट्ट की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया (Alia Bhatt) का हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों ने आलिया के काम की खूब तारीफ की है. अब आलिया, रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा आलिया के पास ‘जी ले जरा’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘आरआरआर’ जैसी फिल्में हैं जिनके रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement