डिम्पल कपाड़िया संग बे’डरू’म सी’न करते समय बे’का’बू हुआ ये एक्टर! चि’ल्ला’ने पर भी नहीं रुके ड’र गई थीं एक्ट्रेस!

Vinod Khanna Dimple Kapadia Intimate S’cene Co’ntr’over’sy: बॉलीवुड (Bollywood) में हर साल हजारों फिल्में बनती हैं और इन फिल्मों के साथ-साथ कास्ट से जुड़ी कई दिलचस्प कहानियां भी होती हैं. हम आज आपको एक बेहद पुराने किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से बहुत हंगामा हुआ था. बात है 1992 के दशक की, जब एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया (Dimple Kapadia) फिल्म ‘मार्ग’ (Maarg) की शूटिंग कर रही थीं. फिल्म में एक इंटीमेट बेरूम सीन की शूटिंग के दौरान डिम्पल के को-स्टार बे’का’बू हो गए थे और डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के ‘कट’ चि’ल्ला’ने के बाद भी डिम्पल को कि’स करते रहे. उन्होंने कुछ ऐसा किया कि डिम्पल कपाड़िया भी ड’र गईं और रोने लगीं. आइए इस पूरे किस्से के बारे में जानते हैं..

See also  47 साल की उम्र मलाइका बनना चाहती हैं एक बेटी की मां, किया बड़ा खुलासा अर्जुन नहीं होंगे पिता...

Dimple Kapadia संग बे’ड’रूम सी’न करते समय सबकुछ भूले ये एक्टर! 

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किस एक्टर की बात कर रहे हैं तो बता दें कि यहां ‘मार्ग’ (Maarg) फिल्म के लीड, विनोद खन्ना (Vinod Khanna) की चर्चा हो रही है. विनोद खन्ना एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया (Dimple Kapadia) संग इं’टी’मे’ट सी’न करते समय सबकुछ भूल गए थे और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के ‘कट’ चि’ल्ला’ने के बाद भी उन्होंने डिम्पल को नहीं छोड़ा था.

Advertisement

Vinod Khanna ‘कट’ के बाद भी करते रहे रो’मां’स 

Advertisement

दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि किसी और फिल्म की शूट से ‘मार्ग’ फिल्म की शूट पर पहुंचे विनोद खन्ना (Vinod Khanna) को डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने सीन समझाया जिसमें उन्हें डिम्पल कपाड़िया (Dimple Kapadia) को किस करना था, उन्हें गले लगाना था और फिर सो जाना था. एक टेक के बाद डायरेक्टर ने कहा कि एक टेक और लिया जाएगा जिसमें इ’न्टेन्सि’टी और होनी चाहिए. इसके लिए महेश भट्ट थोड़ा दूर हो गए और फिर दूर से उन्होंने ‘एक्शन’ चिल्लाया.

See also  बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा ने बताई अपने पिता महेश भट्ट की काली सच्चाई

Dimple Kapadia डरकर रोने लगी थीं.. 

विनोद खन्ना ने डिम्पल कपाड़िया को किस किया और फिर गले लगा लिया. इसके बाद महेश भट्ट ने ‘कट’ चिल्लाया लेकिन विनोद खन्ना सीन में इतने खो गए थे कि उन्हें डायरेक्टर की आवाज ही नहीं सुनाई दी. महेश भट्ट के साथ डिम्पल भी चौंक गई थीं और डरकर उन्होंने डायरेक्टर की मदद मांगी. फिर उन्होंने अपने असिस्टेंट्स को भेजकर सीन को कट करवाया. डिम्पल कपाड़िया इसके बाद बहुत ड’र गई थीं और मेकअप रूम में जाकर बहुत रोई भी थीं.

बाद में महेश भट्ट ने विनोद खन्ना को इस बात के लिए टोका था और उनसे डिम्पल कपाड़िया से माफी भी मंगवाई थी. डिम्पल को महेश भट्ट ने मना लिया था कि विनोद उस दिन ड्रंक थे.

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page