Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा के स्टाइल को लेकर हमें कुछ भी कहने की जरूरत कहां. हसीना की एक झलक ही खुद ब खुद सब कुछ बयां कर देती गै. 49 की उम्र में भी मलाइका कहर ढाती जा रही हैं और उनके चाहनेवाले हैं कि बस दिल थामे रह जाते हैं. एक बार फिर मलाइका ने घर से बाहर कदम निकाले तो स्टाइल को लेकर चर्चा में आ गई हैं. ब्लैक कलर के आउटफिट में मल्ला का अंदाज इतना जबरदस्त रहा कि उन्हें पसंद ना करनेवाले भी उनकी तारीफ करने से खुद रोक नहीं पा रहे.

ब्लैक ड्रेस पहन पहुंचीं इवेंट में
भले ही मलाइका टॉप एक्ट्रेस ना हो लेकिन इंडस्ट्री में उनका रुतबा किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम भी नहीं हैं. फैशन इंडस्ट्री का बड़ा नाम और स्टाइल आइकन मलाइका अरोड़ा की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. यही वजह है कि मलाइका काफी बिजी रहती हैं और अक्सर उन्हें मुंबई में इवेंट में स्पॉट किया जाता है. मंगलवार की शाम एक बार फिर हसीना दिखीं तो उन्हें देख लोग दंग रह गए. ब्लैक कलर की टाइट फिटिंग शाइनी पैंट, ब्लैक मैचिंग ब्रालेट और उस पर फेदर वाली ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट. खुले बाल और स्टाइल से चलकर आतीं मलाइका. बस इस तस्वीर को देखने के बाद मानो कुछ और देखने के लिए बाकी ही नहीं रह जाता.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका के इस लुक पर फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं. हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है. इस उम्र में उन्होंने जिस तरह खुद को मेंटेन किया है. उसकी सोशल मीडिया यूजर जमकर तारीफ कर रहे हैं. कोई उनकी खूबसूरती के कसीदे पढ़ रहा है तो कोई अदा के.

आज भी रैंप पर कहर ढाती हैं मलाइका
मलाइका उर्फ मल्ला को मॉडलिंग करते हुए 20 साल से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन आज भी वो रैंप पर उतरती हैं तो हुस्न के हजारों लाखों जलवे बिखेर देती हैं. यही वजह है कि आज भी उन्हें लोग एक टक निहारते ही रह जाते हैं.

Advertisement