Wamiqa Gabbi Video: विशाल भारद्वाज की नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई हालिया फिल्म ‘खुफिया’ में अपने उत्तेजक दृश्यों की बदौलत वामिका गाबी ने इंटरनेट पर सचमुच हलचल मचा दी है। फिल्म में वामिका ने एक्टर अली फज़ल की पत्नी का किरदार निभाया है, जिसका नाम चारू है, जो अपने पति के दु’ष्क’र्मों के बारे में नहीं जानती है।

वामिका गाबी का सेशुअल अंदाज

गुरुवार को ‘खुफिया’ के नेटफ्लिक्स पर आने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने ‘ ट्विटर वामिका के उ’त्तेजक दृश्यों को शेयर करना शुरू कर दिया। एक वीडियो में, चारू के रोल में वामिका को को बिकिनी पहनकर ‘ये जवानी है दीवानी’ पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। वहीं दूसरे वीडियो में अली फजल के साथ उनका से’क्स सीन दिखाया गया है। एक यूजर ने वामिका के डांस का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “वामिका गाबी बहुत हॉ’ट हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “वाइब विद वामिका गाबी”

क्या है फिल्म की कहानी

‘खुफ़िया’ में अपनी एक्टिंग के लिए वामिका को काफी प्रशंसा मिल रही है। ‘खुफ़िया’ फिल्म प्यार, वफ़ा, बदला और वि’श्वासघा’त की कहानी है। यह एक रॉ एजेंट के बारे में है जो एक ऐसे व्यक्ति को पकड़ने के मिशन पर है, जो विभाग से गोपनीय जानकारी लीक कर रहा है। तब्बू मामले की जांचकर्ता हैं और अली फज़ल उनके मुख्य संदिग्ध हैं, कहानी मुख्य साजिशकर्ता के पीछे रहस्य की कई परतों का वादा करती है। क्या कथित ‘गद्दार’ की पहचान पता लगाना इतना आसान है, यह दर्शकों को तय करना है।

Advertisement