तब्बू कुंवारी होकर भी इन मर्दों के साथ बना चुकी है संबंध, एक का कर रही है बुढ़ापे में भी इंतेजार

 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां रही है जो अपनी बढ़ती उम्र के बाद भी आज तक अकेले ही जीवन यापन कर रही है। फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान तो उन अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं जो 57 साल के होकर भी कुंवारे हैं लेकिन उन्हीं की तरह बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू भी है जो 51 वर्ष की उम्र में आज तक अकेले अपना जीवन यापन कर रही है। तब्बू आज तक कुंवारी है और कई लोगों का मानना है कि अजय देवगन की वजह से ही उन्होंने आज तक शादी नहीं की है लेकिन अजय देवगन के अलावा भी तब्बू का नाम बॉलीवुड में कई सितारों के साथ जुड़ा है। आइए आपको बताते हैं तब्बू ने आज तक बॉलीवुड के किन अभिनेताओं के साथ जमकर संबंध बनाया है।

तब्बू ने इन अभिनेताओं के साथ बनाया है संबंध

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक तब्बू हमेशा ही अपने निजी संबंधों की वजह से चर्चाओं में रही है। आपको बता दें कि तब्बू का नाम 51 वर्ष की उम्र में भी अजय देवगन के साथ जुड़ता रहता है जो दो बच्चों के पिता हैं। हर कोई यही सोचता है कि तब्बू आज तक अजय देवगन की वजह से ही कुंवारी है क्योंकि इस अभिनेता ने उनके साथ शादी का वादा किया था लेकिन काजोल से शादी के बाद वह तब्बू को भुला बैठे थे। अजय देवगन के बाद तब्बू का नाम मशहूर निर्देशक साजिद नाडियावाला के साथ भी जुड़ा था। इन दोनों की नजदीकियों के किस्से भी लोगों के बीच में खूब मशहूर होने लगे थे। आइए आपको बताते हैं कौन था वह तीसरा शख्स जिसके साथ भी तब्बू ने अपनी रातें रंगीन की थी लेकिन बाद में उस शख्स ने भी तब्बू को हमेशा के लिए अकेला छोड़ दिया।

तब्बू का इन नामी सितारों के साथ भी बन चुका है संबंध

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे दिलकश अभिनेत्रियों में से एक तब्बू, अजय देवगन और साजिद नाडियावाला के अलावा कपूर खानदान के एक बड़े अभिनेता के साथ संबंध बना चुकी है। दरअसल तब्बू का नाम एक समय में अनिल कपूर के भाई संजय कपूर के साथ में जोड़ा जाने लगा था। इन दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में अभिनय भी किया था और इसी वजह से इन दोनों के संबंधों की चर्चा हर जगह होने लगी थी और सब का यही मानना था कि यह दोनों एक दूसरे के साथ शादी भी कर सकते हैं लेकिन अंत में तब्बू के साथ एक बार फिर से वही हुआ जो अजय देवगन और साजिद नाडियावाला ने उनके साथ किया था। कहीं ना कहीं इन तीन लोगो से धोखा मिलने के बाद तब्बू ने ठान लिया कि वह अकेले ही अपनी जिंदगी बिताएगी और इसी वजह से आज तक वह अकेले अपनी जिंदगी गुजार रही है।

Advertisement