हाल ही में दीपिका पादुकोण की तबी’यत ख’राब होने की और अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद अब एक और खबर सोशल मीडिया पर वाय’रल हो रही है। बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। दोनों के त’लाक की खबरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इस खबर के बाद अब एक वीडियो और वाय’रल हुआ है, जिसको देख लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

वाय’रल हो रहा ये वीडियो दीपिका पादुकोण का ही है। इस वीडियो में दीपिका को उनकी मां के साथ देखा जा सकता है। दरअसल, ये वीडियो एयरपोर्ट का है, जिसके चलते लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि वह विदेश जा रही हैं। कोई कह रहा है कि वह अपना इलाज करवाने जा रही हैं तो कोई कह रहा है कि वह वैकेशन पर जा रही हैं।

See also  संजय दत्त की माँ ने किया था खुलासा- रेखा करती थी मर्दों को गलत इशारे, उसे एक मजबूत मर्द चाहिए था

बता दें कि इस दौरान दीपिका ने अपनी उंगली में अंगूठी नहीं पहन रखी थी। जिसके चलते अब लोगों का शक यकीन में बदलता दिखा रहा है। लोग इस बात के इत्तेफाक रखने लगे हैं कि रणवीर और दीपिका के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एयरपोर्ट पर दीपिका को डेनिम, ब्लैक कलर की हाईनैक और उसके ऊपर ब्लैक एंड व्हाइट लकीरों वाली हाफ स्लीव्स स्वेटर पहने हुए देखा गया है।

इन तस्वीरों पर लोग तरह तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि “मुझे लगता है कि वे दिल के इलाज के लिए यूएस जा रही हैं।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि “ओह नो, उनके हाथ में शादी की अंगूठी नहीं है।” बता दें कि अभी तक अपने रिश्ते को लेकर न तो अभी तक रणवीर ने और न ही दीपिका न कोई बात कही है।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *