तीसरे बच्चे की मां बनने जा रही हैं करीना कपूर खान? तस्वीरों में दिखा इतना बड़ा बेबी बंप

Kareena Kapoor Baby Bump: बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने परिवार के साथ खूबसूरत जगहों पर छुट्टियां मना रही हैं. इंग्लैंड में इंग्लिश चैनल के पास अपने पति सैफ अली खान के साथ सेल्फी क्लिक कराने से लेकर लंदन के फूड हब की खोज तक, बेबो अपने जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक का आनंद ले रही है. हालांकि, हाल ही में लंदन में अपने फैन के साथ बेबो और सैफ की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है क्योंकि इस फोटो ने करीना कपूर की तीसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा दे दी है.

करीना के बेबी बंप की दिखी तस्वीर

हाल ही में करीना कपूर खान के एक फैन पेज द्वारा पोस्ट की गई उनकी हालिया लंदन ट्रिप से बेबो और सैफ की एक तस्वीर सामने आई है. तस्वीर में शाही जोड़ा फैन के साथ पोज देता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि, इस फोटो में जिस चीज ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा, वह थी करीना का फूला हुआ पेट. हालांकि, एक्ट्रेस ने इसे एक कप से छिपाने की कोशिश की, लेकिन उनका पेट काफी हद तक बेबी बंप जैसा लग रहा था. अब लोगों को लग रहा है कि तैमूर और जहांगीर के बाद पटौदी खानदान का तीसरा राजकुमार या राजकुमारी आने वाली है या नहीं. सिर्फ यह नहीं! बेबो ने अबतक अपनी छुट्टियों की तस्वीरों में चतुराई से अपने पेट को छिपाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं, जो इन अटकलों को और तेज कर रहा है.

Advertisement
See also  ये थे सिद्धार्थ के लिए शहनाज के आखिरी शब्द, जिसने भी सुना फूट-फूटकर रोया....

 

Advertisement

 

करीना क्या छुपा रहीं अपना बेबी बंप?

आपको बता दें, कपूर परिवार ने 8 जुलाई 2022 को लंदन में नीतू कपूर (Nitu Kapoor) का जन्मदिन मनाया था. फैमिली फोटोज में बेबो को सैफ या उनकी बहन करिश्मा कपूर के पीछे बड़ी चतुराई से पोज देते हुए देखा गया था. गर्ल्स-डे-आउट की अन्य तस्वीरों में, करीना ने मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर और नताशा पूनावाला के साथ अपने शानदार लुक से लोगों का दिमाग घुमा दिया था. बेबो ने वैसे तो सीक्विन ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी, लेकिन ध्यान से देखा जाए तो उनका फूला हुआ पेट अभी भी दिखाई दे रहा है.

See also  छोटी सी चोली में अवनीत कौर ने म'चा'या क'ह'र, अलग-अलग पोज में दिखाया पूरा ब'द'न!

करीना सैफ की फिल्में

आपकी जानकारी के लिए बता दें, करीना (Kareena Kapoor Khan) साल 2012 में सैफ के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं और दिसंबर 2016 में अपने पहले बच्चे तैमूर का स्वागत किया और उसके बाद फरवरी 2021 में कपल ने जेह का स्वागत किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो, करीना कपूर खान अगली बार लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान की को-एक्टर के रूप में दिखाई देंगी, जबकि सैफ अली खान ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आएंगे.

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page