बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहती हैं! करीना कपूर आज भी सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रही हैं! उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अल्ट्रासाउंड की कॉपी शेयर की है! जिसके बाद उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है!

करीना कपूर फिलहाल दो बच्चों की मां हैं! करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर भी सोशल मीडिया पर हैं काफी एक्टिव! उनकी गिनती स्टारकिड में होती है! तैमूर को लेकर सबसे छोटी खबर वायरल! शायद किसी सेलेब्रिटी के बच्चे को उतनी ही पब्लिसिटी मिली है, जितनी तैमूर को मिली है!

पहले भी अपने प्रे’ग्नेंसी एक्सपीरियंस पर लिख चुकी हैं किताब!

करीना कपूर पहले भी अपने प्रे’ग्नेंसी एक्सपीरियंस पर लिख चुकी हैं किताब! हालांकि किताब का नाम विवादों में रहा था! लेकिन फिर भी करीना कपूर ने इस किताब में अपनी प्रे’ग्नेंसी के उन अनुभवों को बताया जो उन्होंने प्रे’ग्नेंसी के दौरान सहे थे!

करीना कपूर ने भी प्रे’ग्नेंसी के बाद के हालात के बारे में काफी कुछ लिखा है। उन्होंने कहा है कि प्रे’ग्नेंसी के बाद ग’र्भ से उठना एक महिला के लिए सबसे बड़ी समस्या बन जाती है। बतौर हीरोइन उन्होंने इस चीज का सामना किया है! एक हीरोइन से फिटनेस की उम्मीद करते हैं लोग! लेकिन प्रे’ग्नेंसी के बाद फिट होना बहुत मुश्किल हो जाता है! लेकिन करीना कपूर ने योग के जरिए फिर से अपनी फिटनेस हासिल कर ली है! आमिर खान के साथ करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म है लाल चड्डा सिंह! जिसमें वह नजर आएंगी!

अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है अल्ट्रासाउंड की एक फोटो !

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अल्ट्रासाउंड की एक फोटो शेयर की है! जिसमें उन्होंने कैप्शन में भी लिखा है कि जैसा आप सोच रहे हैं वैसा नहीं है! उन्होंने मामले को थोड़ा सस्पेंस में रखा है! लेकिन लोग कहीं से उम्मीद भी कर रहे हैं कि यह बच्चे का अल्ट्रासाउंड है! कहीं करीना कपूर नहीं बनने जा रही तीसरे बच्चे की मां!

अगर आपके पास मोबाइल और इंटरनेट कनेक्शन है तो आप घर बैठे आसानी से 50 से लेकर 60 हजार तक कमा सकते हैं! इसके लिए आपको गूगल ओयेहोए पर सर्च करना होगा। में! साथ ही आप इस ई-कॉमर्स वेबसाइट से अपने घर के पते पर केवल 1 के लिए 5 उत्पादों का ऑर्डर कर सकते हैं!

Advertisement