तेजस्वी ने खोला बेडरूम का राज, कहा- करण रोज रात में ऊपर आकर….

अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इस समय सबसे ज्यादा लोकप्रिय जोड़ी बन गई है। आए दिन इस कपल के तमाम पीडीए और शानदार तस्वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर साझा होती हुई दिखाई देती है, और इनकी तस्वीरें चंद ही मिनटों में काफी ज्यादा वायरल हो जाती है। वैसे देखा जाए तो करन और तेजस्वी पब्लिक प्लेस में कभी भी रोमांस करने से नहीं चूकते हैं। हाल ही में इस कपल ने अपने बेडरूम सीक्रेट से भी पर्दा उठाया है।

रियलिटी शो में कंगना रनौत ने करण और तेजस्वी से सवाल किया कि, उन दोनों में अच्छा किसर कौन है इस प्रश्न पर जवाब देते हुए करण कुंद्रा ने कंगना के इस सवाल का जवाब दिया और तेजस्वी का नाम लिया और उन्हें अच्छा किसर बताया। इसके बाद तेजस्वी काफी शर्माती हुई दिखाई दिए। करण में ऊपर आकर बहुत देर तक Kiss करते है।

See also  बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम, 40 से ऊपर हो गई उम्र, फिर खुलेआम छोटे कपड़े पहनती हैं ये हीरोइनें – Pics

Karan Kundrra's sister says she 'can't stand' how Tejasswi Prakash treats  him: 'He is all that matters to me' - Hindustan Times

Advertisement

वहीं अब अगर इनके काम की बात की जाए तो तेजस्वी जल्द ही नागिन 6 में नजर आने वाली है। वही यह फिल्म में भी डेब्यू करने जा रही है। यह आयुष्मान खुराना के साथ जल्द ही फिल्म में दिखाई देगी। तेजस्वी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 आयुष्मान के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं।

Advertisement

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page