Delhi Metro Viral Video: बीते दिनों दिल्ली मेट्रो ने सोशल मीडिया से लेकर पूरे देश में सुर्खियां बटोरी थी। जिसका मुख्य कारण मेट्रो में कुछ लोगों को अजीबोगरीब और अश्लील हरकत करते देखा गया था। फिलहाल दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने इसे लेकर सख्ती दिखाई है और मेट्रो में पेट्रोलिंग करने के लिए फ्लाइंग स्कवॉड तैयार किया है। जिसके बावजूद भी अश्लील और घिनौनी हरकतें कम होने का नाम नहीं ले रही है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के एक और वीडियो ने कोहराम मचा दिया है। जिसमें एक कपल को अपनी अश्लील हरकतों से दिल्ली मेट्रो को एक बार से शर्मसार कर दिया है। वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद कई यूजर्स ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के मैनेजमेंट को लेकर सवाल उठाए हैं। वहीं कई यूजर्स ने इस पर मजे लेते हुए अपने फनी रिएक्शन दिए हैं।

वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। जिसे ट्विटर पर @SonOfChoudhary नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में एक कपल को दिल्ली मेट्रो के फर्श पर बैठे देखा जा रहा है। जिस दौरान लड़की अपने बॉयफ्रेंड की गोद में सिर रखकर लेटी नजर आ रही है। इस दौरान वह काफी लंबे समय तक एक दूसरे को लिपलॉक करते नजर आए। जिसके बाद वह आपस में कुछ रोमांटिक बात करने के बाद फिर से एक-दूसरे को किस करने में मशगूल हो गए।

हैरान करने वाली बात यह रही कि ऐसा करते समय मेट्रो में वह वहां पर अकेले नहीं बैठे थे। कई लोगों की भीड़ के बीच कपल बिना किसी झिझक और संकोच के अश्लील हरकतों से दिल्ली मेट्रो को बदनाम करते नजर आए। वीडियो के वायरल होते ही कई यूजर्स ने DMRC पर सवाल खड़े किए हैं। एक यूजर ने डीसीपी दिल्ली मेट्रो को टैग करते हुए कमेंट कर लिखा की क्या तुम जाग रहे हो। वहीं एक अन्य यूजर ने फनी अंदाज में लिखा ‘कोरोना पीड़ित को मुंह से सांस दे कर उसकी जान बचाना भी इस देश में गुनाह हो गया है।’ दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा देश संकट में है।

Advertisement