बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमरस हीरोइन दिशा पाटनी इन दिनों काफी चर्चा में है दरअसल वह किसी फिल्म को लेकर चर्चा में नहीं है बल्कि टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक दूसरे को सालों से वेट कर रहे हैं हालांकि कई बार दोनों की शादी करने की भी अफवाह उड़ी लेकिन बाद में झूठ साबित हुई!

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने प्रशंसकों के लिए फोटोस शेयर करती रहती हैं वह अक्सर फोटोशूट कराती रहती हैं और अपनी लेटेस्ट फोटोशूट फैंस के लिए साझा करती हैं !

दिशा पाटनी उन सेलिब्रिटी में से है जो लोगों के कमेंट का रिप्लाई करती है उनको जवाब देती है लेकिन हाल ही में उनसे उनके एक फैंस ने एक सवाल कर दिया जिसका जवाब देते उन्हें नहीं बने!

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिशा पाटनी से जब मीडिया कर्मी ने सवाल किया कि “अगर आपको साल भर मेकअप छोड़ने को कहा जाए या साल भर सेक्स नहीं करने को कहा जाए तो आप क्या चुनेंगे” तो अभिनेत्री दिशा पाटनी ने कहा कि “मैं सेक्स करना नहीं छोड़ सकती”!

उनके इस जवाब में लोगों को हैरान कर दिया दिशा पाटनी ने फिल्म महेंद्र सिंह धोनी से फिल्मों में डेब्यू किया था इस फिल्म के हीरो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत थे उनका सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी रिलेशन रह चुका है !

टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी 2 और बागी 3 में दिशा पाटनी ने काम किया और शूटिंग के दौरान ही दोनों काफी करीब आ गए थे जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे!

Advertisement