दिशा पाटनी ने लांघी मर्यादा खुलेआम कह दिया-मैं से’क्स करना नहीं छोड़ सकती…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमरस हीरोइन दिशा पाटनी इन दिनों काफी चर्चा में है दरअसल वह किसी फिल्म को लेकर चर्चा में नहीं है बल्कि टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक दूसरे को सालों से वेट कर रहे हैं हालांकि कई बार दोनों की शादी करने की भी अफवाह उड़ी लेकिन बाद में झूठ साबित हुई!

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने प्रशंसकों के लिए फोटोस शेयर करती रहती हैं वह अक्सर फोटोशूट कराती रहती हैं और अपनी लेटेस्ट फोटोशूट फैंस के लिए साझा करती हैं !

See also  ऐश्वर्या राय ने कटवा दी बच्चन फैमली की नाक, विदेश से कर रही थी काले धंधे को ऑपरेट!

दिशा पाटनी उन सेलिब्रिटी में से है जो लोगों के कमेंट का रिप्लाई करती है उनको जवाब देती है लेकिन हाल ही में उनसे उनके एक फैंस ने एक सवाल कर दिया जिसका जवाब देते उन्हें नहीं बने!

Advertisement

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिशा पाटनी से जब मीडिया कर्मी ने सवाल किया कि “अगर आपको साल भर मेकअप छोड़ने को कहा जाए या साल भर सेक्स नहीं करने को कहा जाए तो आप क्या चुनेंगे” तो अभिनेत्री दिशा पाटनी ने कहा कि “मैं सेक्स करना नहीं छोड़ सकती”!

Advertisement

उनके इस जवाब में लोगों को हैरान कर दिया दिशा पाटनी ने फिल्म महेंद्र सिंह धोनी से फिल्मों में डेब्यू किया था इस फिल्म के हीरो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत थे उनका सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी रिलेशन रह चुका है !

See also  शाहरुख की हिरोइन ने बताया बॉलीवुड का काला सच, कुंवारी और ऐसी लड़कियों की डिमांड होती है जो...

टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी 2 और बागी 3 में दिशा पाटनी ने काम किया और शूटिंग के दौरान ही दोनों काफी करीब आ गए थे जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे!

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page