करीना कपूर खान ने कुछ दिन पहले ही नन्हे बेटे को जन्म दिया है। सैफ अली खान इसके साथ ही अब चार बच्चों के पिता बन गए हैं। दोनों फिलहाल अपनी खुशी वैवाहिक जीवन का आनंद ले रही है। मगर हर खूबसूरत रिश्ते में थोड़ी बहुत खटास जरूर रहती है। ऐसी ही खटास इनके रिश्ते में भी है जिसकी वजह से इनकी आये दिन लड़ाई होती है। कहा जा रहा है कि सैफ अली खान की इस आदत से करीना कपूर खान इतनी ज्यादा परेशान हो गयी है कि कई बार इसकी वजह से दोनों में खूब कहा सुनी भी हो जाती है। हालांकि आधिकारिक रूप से इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है मगर करीबी सूत्रों की माने तो करीना सैफ की एक आदत से काफी ज़्यादा परेशान है, और अब बात बर्दाश्त के बाहर हो गयी है।

एक इंटरव्यू में करीना ने सैफ की इस बुरी आदत का ज़िक्र भी किया है जिसकी वजह से वो इन दिनों काफी परेशान है। यही वजह है कि लोग आंकलन लगा रहे हैं कि हो सकता है यह बुरी आदत ही शायद इन दोनों के बीच की बढ़ रही खटास की वजह हो। करीना ने यह बातें करण जौहर के शो ‘कॉफी विथ करण’ में उस दौरान कही जब उनके साथ उनके भाई रणबीर कपूर शो में आये थे। इस शो में एक भाग होता है जब सेलिब्रिटीज को फटाफट करण जौहर के सवालों का जवाब देना होता है। करण ने इसी भाग में करीना कपूर खान से पूछा था कि सैफ की ऐसी कौनसी आदत है जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं।

करीना ने इस सवाल के जवाब में बताया कि उन्हें सैफ अली खान की ज़्यादा सोने की आदत बिल्कुल पसंद नहीं है। बता दें कि यह वही एपिसोड है जिसमें करीना कपूर खान ने सोनाक्षी सिन्हा को एक हाउस वाइफ करार दे दिया था। दरअसल करण जौहर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस पर कुछ सवाल पूछा था जिसके जवाब में करीना ने कैटरीना को एक एयर होस्टेस के रूप में स्वीकार किया था। वहीं दीपिका पादुकोण को उन्होंने पायलेट बनाया था।

वहीं जब सोनाक्षी का नाम आया तो करीना ने कहा कि सोनाक्षी से उन्हें एक हाउस वाइफ वाली वाइब्स आती है। करीना का यह जवाब सुन कर रणबीर कपूर से ले कर करण जौहर तक की भी हंसी निकल जाती है।

Advertisement