धोनी बन गए हैं एक बार फिर से पिता, पत्नी साक्षी ने दिया एक बच्चे को जन्म

साक्षी धोनी महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी हैं, जिन्हें भारत के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर एमएस धोनी के नाम से जाना जाता है। साक्षी धोनी ने क्रिकेटर एमएस धोनी से शादी करने के बाद प्रेस और जनता का ध्यान आकर्षित किया। साक्षी सिंह रावत मशहूर साथी की असली पहचान है। उनका जन्म 19 नवंबर 1988 को भारतीय शहर गुवाहाटी में हुआ था, जो असम राज्य में स्थित है। साक्षी एशियाई मूल की भारतीय महिला हैं। वह अब 33 साल की हो चुकी हैं। उनका पालन-पोषण देहरादून, उत्तराखंड, भारत में हुआ था। आराध्य लड़की का जन्म उनके पिता आर के सिंह और उनकी मां शीला सिंह से हुआ था। साक्षी का एक भाई भी है, जिसका नाम अक्षय सिंह है।

See also  सलमान से अब भी गुस्सा हैं सोमी अली? बोलीं 'पता नहीं कितनी गर्लफ्रेंड्स रही हैं'

क्या एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं साक्षी धोनी?

ऐसी अफवाहें हैं कि एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी पिछले कुछ समय से अपने दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती हैं। इस तथ्य के बावजूद कि माही और साक्षी ने दावों की पुष्टि नहीं की है, लेकिन ऐसा माना जाता है कि साक्षी अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही है। विभिन्न स्रोतों के अनुसार, सुरेश रैना की पत्नी, प्रियंका रैना ने पुष्टि की है कि साक्षी गर्भवती है, और दंपति 2022 में अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस लेख में, हम साक्षी धोनी की गर्भावस्था और इन अफवाहों के स्रोतों के बारे में अधिक जानेंगे।

Advertisement

Advertisement
See also  बीच इवेंट में Kareena Kapoor के फैशनेबल ब्लाउज ने दे दिया था धोखा, एक सेफ्टी पिन से बचाई लाज! VIDEO

साक्षी और धोनी दोनों ने ही इस बात की पुष्टि नहीं की है

एमएस धोनी ने 2015 में पति के कर्तव्यों से अधिक राष्ट्रीय सेवा को प्राथमिकता दी, जिससे उनकी बेटी जीवा धोनी, सभी की पसंदीदा बन गई। उन्होंने अपनी गर्भवती पत्नी साक्षी सिंह धोनी के साथ घर आने से इनकार कर दिया, जो अपने पहले बच्चे को जन्म देने ही वाली थी। महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी सिंह धोनी ने 6 फरवरी, 2015 को अपने पहले बच्चे जीवा सिंह धोनी को जन्म दिया।

सुरेश रैना, जैसा कि हम सभी जानते हैं, उन्होंने ही धोनी को जीवा के जन्म की जानकारी दी थी। लेकिन फैंस अब कयास लगा रहे हैं कि साक्षी और धोनी अपने दूसरे बच्चे को लेकर प्रेग्नेंट हैं। अब यह बात सच है या महज़ एक अफवाह, यह तो कोई नहीं जानता है| हालाँकि ऐसा माना जा रहा है की साक्षी ने इस बात से साफ़ इंकार किया है, और यह अनुमान लगाया जा रहा है की साक्षी अपनी सेहत का ध्यान नहीं दे रही हैं इसीलिए उनका वजन बढ़ रहा है|

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page